Birthday Song फ्री में बनाइये, इस वेबसाइट से आप भी बना सकते हैं किसी के भी नाम का बर्थडे सॉन्ग

Birthday Song फ्री में बनाइये, इस वेबसाइट से आप भी बना सकते हैं किसी के भी नाम का बर्थडे सॉन्ग

साल में एक बार हमारे परिवार (family) या फ्रेंड्स (फ्रेंड्स) का जन्मदिन जरूर आता है. जन्मदिन को लोग अलग अलग तरह से सेलिब्रेट करते है. जो लोग पास में होते है वे केक खिलाकर बर्थडे विश करते है. लेकिन जो दूर में रहते है और बर्थडे पार्टी अटैंड नहीं कर पाते ऐसे लोग फोन कॉल करके, फेसबुक मैसेज से या व्हाट्सएप के माध्यम से शुभकामनाएं भेजते है. अगर आप किसी अपने को खास तरह से birthday wish करना चाहते है तो उसके नाम का birthday song बनाकर विश करें. इससे आपका विश सबसे अलग और खास हो जायेगा.

नाम से Birthday Song बनाने के लिए एक बहुत ही बढ़िया वेबसाइट मौजूद है. आप अपने या किसी के भी नाम का बर्थडे विश गाना बिलकुल फ्री में बना सकते हो. इसमें आपको सिर्फ 5 मिनट का समय लगेगा.

फ्री में अपने नाम का बर्थडे सॉन्ग कैसे बनाये ? जानिए स्टेप वाइज
स्टेप-1 सबसे पहले हमें अपने नाम का Birthday Song बनाकर देने वाली वेबसाइट 1happybirthday.com को ओपन करना है.
स्टेप-2 जैसे ही वेबसाइट ओपन हो जाये, स्क्रीन पर अलग अलग विकल्प दिखाई देंगे. यहां हैडर में एक सर्च बॉक्स दिखाई देगा. इस बॉक्स में वो नाम लिखें जिसके नाम का हैप्पी बर्थडे सांग बनाना चाहते है. जैसे – Rahul इसके बाद सर्च करें.
स्टेप-3 नाम लिखकर सर्च करने पर उस नाम से सम्बंधित सभी बर्थडे सांग की लिस्ट आएगा. लिस्ट में आपका नाम हाईलाइट हो जायेगा. इसमें से अपने नाम को सेलेक्ट करें.
स्टेप-4 इसके बाद आपके नाम से बर्थडे सांग बनकर तैयार हो जायेगा. इसे चेक करने के लिए दिए गए ऑप्शन में play birthday song के ऑप्शन पर क्लिक करें.
स्टेप-5 अब प्लेयर के राइट साइड में दिए गए तीन डॉट पर क्लिक करें. इसके बाद Download का विकल्प दिखाई देगा. happy birthday song को download करने के लिए इसी ऑप्शन को सेलेक्ट करें.
स्टेप-6 ध्यान दें, अगर आप अपने एंड्राइड मोबाइल से 1happybirthday.com वेबसाइट को ओपन किये हुए है तब बर्थडे सांग को डाउनलोड करने के लिए Download song (Android Only) ऑप्शन को सेलेक्ट करें.
इस तरह बहुत ही आसानी से अपने या किसी भी दोस्त, family के नाम का birthday song create करके download कर सकते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *