वाल्मीकि क्रिकेट टूर्नामेंट का बृजभूषण शरण सिंह ने किया उद्घाटन, दानिश अली को बताया स्वयं के लिए दोषी, कहा: खेल के साथ मुझे आता है मारपीट करना

वाल्मीकि क्रिकेट टूर्नामेंट का बृजभूषण शरण सिंह ने किया उद्घाटन, दानिश अली को बताया स्वयं के लिए दोषी, कहा- खेल के साथ मुझे आता है मारपीट करना

Barabanki News: बाराबंकी मे वाल्मीकि समाज के द्वारा नगर के केडी सिंह बाबू स्टेडियम मे टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करने भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष कैसरगंज सीट से बाहुबल सांसद बृज भूषण शरण सिंह पहुंचे और उन्होने क्रिकेट प्रतियोगिता का औपचारिक उद्घाटन किया. उद्घाटन के बाद सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने पीएम मोदी की दूरदर्शी सोंच का नतीजा बताकर देश मे विभिन्न खेल प्रतियोगिताओ को शुरू कराया और नाम दिया फिट इंडिया जिसमे देश वो तमाम लोग लाभान्वित होंगे जो फिट इंडिया को अपनाते है उन्होने मंच से सम्बोधित करते हुए जिले के सांसद उपेंद्र सिंह रावत बात बात मे कह डाला कि आपके द्वारा जब सांसद खेल प्रतियोगिता को आयोजित कराया जाएगा तो मुझे जरुर बुलाइयेगा जिसमे मै क्रिकेट, बॉलीबॉल, कबड्डी और अन्य खेलों के साथ मारपीट भी कर सकता हूं.

उन्होने मीडिया से बात करते हुए सांसद बिधूड़ी के बसपा सांसद दानिश अली पर सदन के दौरान आपत्तिजनक टिप्पणी पर बसपा सांसद को स्वयं जिम्मेदार बताते हुए कहा कि जितनी गलती बिधूड़ी जी की है उससे ज्यादा दानिश अली की भी है, वो किसी भी बीजेपी सांसद के बोलने के बाद हमेशा ही आंखों देखा हाल बताना शुरू कर देते है जो गलत है. और एक प्रश्न पर बृजभूषण सिंह ने कहा कि फिलहाल मेरा लोकसभा टिकट नही कट रहा वैसे भी टिकट काटेगा कौन जो काट रहा हो बतायें.

बाराबंकी मे आदिकवि महर्षि वाल्मीकि टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट का रविवार को उद्घाटन करने के लिए बतौर मुख्यअतिथि भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष कैसरगंज सीट से सांसद व लगातार देश की लोकसभा मे 6 बार सदस्य के रूप में प्रतिनिधित्व कर चुके बाहुबली सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने रविवार को नगर के केडी सिंह बाबू स्टेडियम मे आयोजित हो रही क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन करने पहुंचे. उद्घाटन के दौरान जिले के सांसद उपेंद्र सिंह रावत व विधायक हैदरगढ़ दिनेश रावत भी मौजूद रहे. बृज भूषण शरण सिंह ने क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन किया और वहां पर मौजूद खिलाड़ियों के साथ खेल प्रेमियो को मंच से सम्बोधित भी किया मंच से बोलते हुए सांसद बृजभूषण शरण ने प्रधानमंत्री मोदी की दूरदर्शी सोच वाला व्यक्ति बताते हुए कहा कि आज देश मे खेल के लिये प्रधानमंत्री बहुत कुछ कर रहे है, जो निश्चित ही काबिले तारीफ है. उन्होने देश के नागरिको को खेल से जोड़ने के लिए स्वस्थ इंडिया फिट इंडिया के अंतर्गत विभिन्न खेलो व उनके खिलाड़ियों को आगे किया इसलिए जहां न पहुंचे कवि वहां पहुंचे रवि और जहां न पहुंचे कवि वहां पहुंचे पीएम मोदी.

उन्होने कहा सांसद बाराबंकी से कहा कि इसबार जब सांसद खेल प्रतियोगिता आयोजित हो तो मुझे जरूर बुलाये और मैं इसमें बॉलीबॉल, क्रिकेट, फुटबॉल, बैडमिंटन, कबड्डी व जरूरत पड़े तो मारपीट भी कर सकता हूं. लोकसभा मे भाजपा सांसद बिधूड़ी व बसपा सांसद दानिश अली के मामले मे कहा कि बिधूड़ी ने जो भी कहा वो आपत्तिजनक उसमे पूरे सदन से रक्षामंत्री राजनाथ सिंह स्वयं माफी मांग चुके है, लेकिन इसमे जितना दोष बिधूड़ी का है उतना ही दानिश अली का भी वो पहले किसी भी सांसद के बोलने के बाद रनिंग कमेंट्री करना बन्द कर दे तो बेहतर होगा टिकट काटने की बात बृज भूषण सिंह ने कहा कि किसने कह दिया मेरा टिकट कट रहा है और कौन काट रहा है जरा बताएं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *