बीजेपी सांसद रवि किशन बोले- दानिश अली ने रमेश बिधूड़ी को सॉफ्ट टारगेट बनाया

बीजेपी सांसद रवि किशन बोले- दानिश अली ने रमेश बिधूड़ी को सॉफ्ट टारगेट बनाया

अभिनेता और गोरखपुर के बीजेपी सांसद रवि किशन ने अपनी पार्टी के सांसद रमेश बिधूड़ी की आलोचना करते हुए कहा है कि लोकसभा में दानिश अली पर की गई उनकी टिप्पणी संसद की गरिमा गिराने वाली थी.

हालांकि उन्होंने बीएसपी सांसद दानिश अली की भी आलोचना करते हुए कहा है कि वे अक्सर बीजेपी सांसदों पर टिप्पणी करते हैं और उन्हें बोलने से रोकते हैं.

रवि किशन ने इसके लिए दानिश अली पर भी कार्रवाई करने की मांग की है.

रवि किशन ने समाचार एजेंसी एएनआई से रविवार को कहा, ”रमेश बिधूड़ी जी ने दानिश पर जो पर्सनल अटैक किया वो ज़रा भी अच्छा नहीं था. मैं उनके शब्दों और बयान का जरा भी सपोर्ट नहीं करता.”

उन्होंने कहा, ”लेकिन बात ये है कि अगर संसद में रमेश बिधूड़ी पर कार्रवाई हो रही है, तो दानिश अली के ख़िलाफ़ भी कार्रवाई होनी चाहिए. अब आप पूछेंगे कि क्यों?”

”मैं बताना चाहूंगा कि मैं दो बार संसद में बोलने के लिए खड़ा हुआ, और दोनों बार उन्होंने मुझ पर अभद्र कमेंट किया. मेरे परिवार, मेरे बच्चों पर कमेंट किया था, जब जनसंख्या नियंत्रण विधेयक ला रहा था. वो रिकॉर्ड में भी होगा. उस वक्त ऑफ़ रिकॉर्ड कर दिया गया होगा. लेकिन मुझे यकीन है कि अध्यक्ष महोदय इस पर अच्छे से गौर करेंगे.”

रवि किशन कहते हैं, ”मैं एक लेटर लिख रहा हूं और इसका ड्राफ़्ट तैयार हो गया है. जैसा कि फ़िल्मों में होता है कि एडिट की गई चीज़ें भी मिल जाती हैं. उन्होंने दो बार ऐसा किया है. इस पत्र में मैंने अनुरोध किया है कि अगर रमेश बिधूड़ी के खिलाफ कार्रवाई हो रही है तो दानिश अली पर भी कार्रवाई होनी चाहिए.”

रवि किशन ने कहा, ”जब मैं डायरेक्टर अनुराग कश्यप के बारे में कुछ बोल रहा था, तो उन्होंने बहुत अभद्र टिप्पणी की, जो संसदीय गरिमा को गिराता है. बिधूड़ी जी ने जो बोला वो भी संसदीय गरिमा को गिराता है. मैं उस शब्द का जरा भी समर्थन नहीं करता.”

उनके अनुसार, ”दानिश अली ऑफेंडर हैं, ये हमेशा ऐसा करते हैं. प्रधानमंत्री जी भी जब बोल रहे थे, तो उन्होंने बहुत ही गंदे शब्द का इस्तेमाल किया था. वो शब्द भी रिकॉर्डेड होगा.”

”इस बात के गवाह संसद में सभी लोग हैं. दानिश अली पिछले साढ़े चार साल से सांसद हैं. जब भी भाजपा से कोई बोलने के लिए खड़ा होता है, तो वे लोगों को उकसाते हैं.”

रवि किशन ने कहा, ”दानिश अली ने सॉफ्ट टारगेट रमेश बिधूड़ी जी को बनाया. उन्हें पता था कि वो भड़क जाएंगे. वो कई बार से इसके लिए कोशिश कर रहे थे. वे बाहर जाकर हँस रहे थे कि अब हम इसे मुद्दा बनाएंगे.”

शनिवार को बीजेपी के सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने भी दानिश अली पर सांसदों पर टीका टिप्पणी करने का आरोप लगाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *