‘Leo’ के फैंस को तगड़ा झटका, थलपति विजय और संजय दत्त स्टारर फिल्म हिंदी में नहीं होगी रिलीज, मेकर्स ने बताई यह वजह

थलपति विजय और संजय दत्त स्टारर फिल्म ‘लियो’ 19 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. क्राइम थ्रिलर फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया गया है लेकिन फैंस को मेकर्स ने तगड़ा झटका दिया है. वह झटका यह है की लियो हिंदी में रिलीज नहीं होगी. इस खबर के सामने आने के बाद उन फैंस ने बेहद नाराजगी है जो हिंदी भाषीय हैं.

इस बात का खुलासा खुद प्रोड्यूसर ने किया है. लाइव सेशन के दौरान प्रोड्यूसर ललित कुमार ने रिलीजिंग से जुड़ी जानकारी दी है. उन्होंने खुलासा किया है कि आखिर वह नेशनल मल्टीप्लक्स में ‘लियो’ को हिंदी में क्यों नहीं रिलीज कर रहे हैं. ललित कुमार ने बताया है इनकी मांग है कि फिल्म को आठ हफ्ते तक थिएटर्स में दिखाना चाहिए और फिर ओटीटी पर प्रदर्शित किया जाना चाहिए और ott रिलीजिंग को लेकर पहले ही डीलिंग हो गई है. ललित कुमार ने कहा कि ‘लियो’ चार हफ्ते बाद ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जानी है. नेटफ्लिक्स के साथ ‘लियो’ के लिए 120 करोड़ में डील फिक्स हुई है. थियेटर और मल्टीप्लेक्स में इस कारण ही फिल्म को हिंदी में रिलीज नही कर रहे हैं.

‘लियो’ में विजय के साथ संजय दत्त भी आएंगे नज़र

गौरतलब है कि फिल्म ‘लियो’ में विजय के साथ संजय दत्त भी नज़र आने वाले हैं. बताया जा रहा था कि ‘केजीएफ 2’ की तरह इस बार भी वो मूवी में विलेन बनेंगे. विजय और संजय के बीच लड़ाई-झगड़ा, फेसऑफ होगा. संजय दत्त गैंगस्टर ही बने है, इस धांसू रोल के लिए संजय दत्त ने 10 करोड़ रुपए की फीस ली है. उनके कैरेक्टर को लेकर खूब बज़ बना हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *