Big Boss 17 में अंकिता के अलावा और भी कई कंटेस्टेंट के नाम आए सामने, शो में पति भी जाएंगे साथ

Big Boss 17 में अंकिता के अलावा और भी कई कंटेस्टेंट के नाम आए सामने, शो में पति भी जाएंगे साथ

Big Boss 17 को लेकर तार कई तरह के अपडेट सामने आ रहे हैं. शो अगले महीने की 15 तारीख से ऑनएयर होने को है. इस शो में इस बार दर्शकों को कई नई चीज देखने को मिलेगी. खास बात यह है कि Big Boss 17 में कुछ कंटेस्टेंट कपल में नजर आएंगे. इसमें सबसे पहला नाम अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन का सामने आया था, इसके अलावा और भी कुछ कंटेस्टेंट के नाम कंफर्म हो चुके हैं.

सलमान खान के इस रियलिटी शो की दीवानगी लोगों में देखते ही बन रही है. हर साल मेकर्स शो में कुछ नया और खास बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. इस बार भी उन्होंने कपल एंट्री को लेकर नया दांव खेल है. इसके साथ ही Big Boss OTT सीजन की सफलता को देखते हुए इसमें भी कुछ इनफ्लुएंजर्स को शामिल करने का फैसला लिया है. हालिया लिस्ट की बात करें तो Big Boss 17 के लिए 6 नाम सामने आए हैं जिसमें एक यूट्यूब भी नजर आए हैं.

इन नामों की लिस्ट में पहला नाम अंकिता लोखंडे का है, जो रिपोर्ट्स की मानें तो कपल के तौर पर पति विकी जैन के साथ एंट्री लेने वाली हैं. इसके अलावा ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, ईशा सिंह, यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल, बेबिका धुर्वे और समर्थ जुरेल के नाम इस शो में शामिल होने वाले हैं. हालांकि, इन सितारों ने अब तक अपने नामों पर चुप्पी साधी हुई है. आने वाले समय में ही यह पता चलेगा कि इसमें से कौन कौन शो की शान बढ़ाएगा.

बता दें कि हाल ही में Big Boss OTT में एल्विश और मनीषा रानी ने जबरदस्त माहौल बनाया था. इसके बाद बिग बॉस के इस सीजन में भी कुछ यूट्यूबर को लाने की तैयारी कर ली गई है. इसमें अरमान मलिक का नाम भी सामने आ चुका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *