बारामूला एनकाउंटर में 3 आतंकी ढेर, 2 की बॉडी मिली: सुरक्षाबल तीसरे की लाश नहीं उठा पाए, क्योंकि पाकिस्तानी पोस्ट से हो रही फायरिंग

बारामूला एनकाउंटर में 3 आतंकी ढेर, 2 की बॉडी मिली: सुरक्षाबल तीसरे की लाश नहीं उठा पाए, क्योंकि पाकिस्तानी पोस्ट से हो रही फायरिंग

J-K: बारामूला में 3 आतंकियों का खात्मा, कोकरनाग में टारेगट के करीब पहुंची सेना

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में आज सुबह शुरू हुए एनकाउंटर में 3 आतंकी ढेर हो चुके हैं. सुरक्षाबलों ने सुबह से ही आतंकियों को घेर लिया था. भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर की संयुक्त टीम इलाके में अभी भी सर्च ऑपरेशन चला रही है.

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में सुरक्षाबलों के एनकाउंटर में एक और आतंकी ढेर हो गया है. आज सुबह से सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार दिया है. भारतीय और जम्मू-कश्मीर की संयुक्त टीम इलाके में अभी भी सर्च ऑपरेशन चला रही है. सुरक्षाबलों ने यह एनकाउंटर शनिवार सुबह ही शुरू किया था. 

सेना की चिनार कॉर्प्स की ओर से बताया गया कि सेना, पुलिस और खुफिया एजेंसियों द्वारा शुरू किए गए संयुक्त अभियान में आज सुबह बारामूला के उरी सेक्टर में LoC के पास घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया गया. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को घेरकर ढेर कर दिया. इनमें से दो आतंकियों के शव बरामद कर लिए गए हैं, जबकि तीसरे आतंकी का शव पाकिस्तान पोस्ट की गोलीबारी की वजह से बरामद नहीं हो पाया है. हालांकि सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी है.

जम्मू-कश्मीर पुलिस की ओर से बताया गया था कि भारतीय सेना और बारामूला पुलिस की उरी, हथलंगा इलाके में आतंकियों के साथ मुठभेड़ शुरू हो गई है. कश्मीर जोन पुलिस की ओर से बताया गया था कि सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर लिया था. ये आतंकी सीमापार से देश में घुसने की कोशिश कर रहे हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *