अपहृत किशोरी किशोरी की मौत हत्त्या की आशंका

अपहृत किशोरी की संदिग्ध परिस्थिति में मौत
परिजनों ने लगाया अपहरणकर्ता पर हत्या का आरोप
रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र के बेलवा पैकान की घटना

Virat24, रीवा। मनगवां थाना क्षेत्र से अपहृत किशोरी का अपहरणकर्ता के घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है । घटना मनगवां थाना क्षेत्र के भौवार गांव की बताई जाती है । जहां 17 वर्षीय किशोरी मनीषा बसोर का 21 फरवरी को अपहरण हो गया था। पीड़ितों के द्वारा 22 फरवरी को थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराया था , जिसके बाद पुलिस सतना और राजकोट जैसे कई स्थानों में साइबर सेल की मदद से कॉल ट्रेस कर तलाश किया ,लेकिन किशोरी का कहीं सुराग नहीं मिला। हाल ही में लॉकडाउन होने के बाद अपहरणकर्ता विजय बंसल निवासी बेलवा पैकान किशोरी को लेकर अपने घर आया और 16 तारीख को उसकी मौत की जानकारी परिजनों को दी। घटना की जानकारी लगते ही परिजन मौके पर पहुंचे तो किशोरी के गले में रस्सी के निशान मिले तो परिजन हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया और अपहरणकर्ता के ऊपर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस परिजनों के बयान के आधार पर जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि घटना दिनांक के बाद पुलिस लगातार किशोरी की तलाश कर रही थी, 23 फरवरी को सूचना मिलने के बाद परिवार के लोग पुलिस के साथ सतना स्थित बसोर बस्ती में दबिश दी थी। जहां आरोपी विजय बंसल के रिश्तेदारों ने पुलिस और परिवार पर हमला कर दिया था। जिसके बाद पुलिस और परिजन बैरंग लौट आए थे । इसी दौरान अपहरणकर्ता किशोरी को लेकर राजकोट चला गया था।

परिजनों को दिया किसी जहरीले कीड़े के काटने का संदेश

बताया जाता है कि किशोरी की मौत के बाद आरोपी विजय बंसल फोन से सूचना दिया था कि मनीषा को किसी जहरीले कीड़े ने काट दिया है ।जिससे वह बेहोश हो गई है, 5 माह से लापता किशोरी के मिलने की जानकारी मिलते ही परिजन भागते हुए बेलवा पैकान पहुंचे तो पता चला कि उसे संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया है। परिजन बदहवास हालत में भागते हुए संजय गांधी अस्पताल पहुंचे तो किशोरी को मृत अवस्था में पाया,जहाँ हंगामा कर दिया।

फरवरी माह में किशोरी का अपहरण हुआ था जिसका मामला थाने में दर्ज था, मंगलवार को किशोरी के अपहरणकर्ता के घर मैं मौत की जानकारी मिली है, मौत के कारणों की विवेचना शुरू कर दी गई है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

एसके शुक्ला थाना प्रभारी मनगवां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *