अपकमिंग फिल्म जवान के गाने ‘नॉट रमैया वस्तावैया’ का टीजर जारी, शाहरुख दिखेंगे अलग अंदाज में

अपकमिंग फिल्म जवान के गाने ‘नॉट रमैया वस्तावैया’ का टीजर जारी, शाहरुख दिखेंगे अलग अंदाज में

बता दें कि जवान को सात सितंबर को रिलीज करने की जोर-शोर से तैयारी की जा रही है। फिल्म में किंग खान के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति जैसे साउथ स्टार्स भी हैं।

शाहरुख खान ‘जवान’ को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। अब इस फिल्म को रिलीज होने में सिर्फ 12 दिन ही बचे हैं। जब से फिल्म का प्रीव्यू सामने आया है फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच शाहरुख ने अपने फैंस के लिए शनिवार (26 अगस्त) को आस्म एसआरके सेशन रखा। इस दौरान फैंस ने उनसे फिल्मों के साथ कई और भी सवाल पूछे। लोग सबसे ज्यादा यह जानने की कोशिश में थे कि उनकी फिल्म का ट्रेलर कब आने वाला है। किंग खान ने इस पर जवाब देते हुए बताया कि वह उलझन में हैं कि उन्हें पहले गाना जारी करना चाहिए या टीजर। खैर, इसके कुछ समय बाद ही शाहरुख ने फिल्म के नए गाने का टीजर जारी कर दिया। इस गाने का नाम ‘नॉट रमैया वस्तावैया’ है।

अभिनेता ने लिखा, “ठीक है दोस्तों, ट्रेलर बनाने का समय आ गया है क्योंकि हर कोई यही चाहता है। टी-सीरीज, अनिरुद्ध और एटली गाना डालना चाहते थे। इसका टीजर जारी कर रहे हैं…और ट्रेलर पर काम करने के लिए रुबेन को बुलाया है। गाना है…नॉट…रमैया वस्तवैया। अभी के लिए अलविदा, आप सभी को प्यार।”

इस टीजर में शाहरुख दिल खोलकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। ऑल-ब्लैक अवतार में किंग खान काफी ज्यादा हैंडसम लग रहे हैं। टीजर में जो बोल सुनाई दे रहे हैं, उनमें शाहरुख के ‘दिल से’ के मशहूर गाने ‘छैया छैया’ का भी जिक्र है। हाल ही में इस गाने ने 25 साल पूरे किए हैं। ‘जिंदा बंदा’ और ‘चलेया’ को इतना पसंद करने के बाद यह निश्चित रूप से प्रशंसकों के लिए एक और सौगात होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *