🤢हॉलीवुड फिल्मे आखिर क्यों करती है हमारी संस्कृति,देवताओ का अपमान? पढ़िए अब इस फिल्म ने कैसे किया सनातन धर्म और हिन्दुओ का अपमान, क्या भारत दर्ज कराएगा विरोध?

हॉलीवुड फिल्मे आखिर क्यों करती है हमारी संस्कृति,देवी देवताओ, धार्मिक ग्रंथो का अपमान ? पढ़िए अब इस फिल्म ने कैसे किया सनातन धर्म, भारत और हिन्दुओ का अपमान, क्या भारत दर्ज कराएगा विरोध?

जी हां ऐसे एक दो नहीं बल्कि कई विदेशी फिल्मे, धरवाहीक, वेब सीरीज भरे पड़े है, जिन्होंने बीच बीच में हिन्दुओ की आस्था पर चोट की है, सनातन धर्मवालम्बियों का मन दुखी किया है।

आइये आपको बताते है कि इस बार आखिर क्या माजरा है…

ओपेनहाइमर’ में दिखाया सेक्स के दौरान गीता पढ़ने का सीन

इंटरनेट पर आ गया भूचाल

भारतीय कर रहे विरोध

हॉलीवुड की नई मूवी ओपन हाइमर में एक इंटीमेट सीन के दौरान सिलियन मर्फी को भगवद गीता पढ़ते हुए दिखाया गया है। यह सीन देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स ने इसे अपमानजनक करार दिया है।
मूवी में दिखाया गया है कि सिलियन की गर्लफ्रेंड सेक्स के बाद उनके उपर नैक्ड बैठी हुई है और वह कहती है कि अपनी किसी किताब में से संस्कृत का कोई श्लोक पढ़ो। इसी सीन पर बवाल मचा हुआ और यूजर्स अगल-अलग तरह से कमेंट कर रहे हैं।

दुनियाभर में रिलीज हुई ओपन हाइमर
क्रिस्टोफर नोलन की नई फिल्म ‘ओपेनहाइमर’ का दुनिया भर के बड़े स्क्रीन पर प्रीमियर हुआ है। सिलियन मर्फी अभिनीत निर्देशक की बायोपिक ने भारत में लोगों को आकर्षित किया है। हालांकि भगवद गीता विवाद के आने के बाद भारत में इसे देखने की होड़ मची हुई है। यह फिल्म जे. रॉबर्ट ओपेन हाइमर नाम के एक भौतिक विज्ञानी की लाइफ पर बेस्ड है, जिसने परमाणु बम बनाया था। ओपेन हाइमर एलामोस प्रयोगशाला के प्रमुख और मैनहट्टन प्रोजेक्ट के मेन वैज्ञानिक थे। मैनहट्टन प्रोजेक्ट को सरकार द्वारा परमाणु हथियार बनाने का रिसर्च वाला प्रोजेक्ट माना जाता है। इस मूवी में फ्लोरेंस पुघ ने जीन टैटलॉक का किरदार निभाया है।

सिलियन मर्फी बने हैं ओपन हाइमर
हॉलीवुड की इस मूवी का मुख्य किरदार यानि ओपेन हाइमर का रोल सिलियन मर्फी ने निभाया है। मर्फी ने कहा कि उन्होंने फिल्म रिलीज होने से पहले इसके लिए गीता का अध्ययन किया था। अप्रत्याशित रुप से यह फिल्म के एक इंटीमेट सीन में भी दिखाया गया है। हालांकि यह सीक्वेंस दर्शकों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। यूजर्स ने कहा कि यह धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला सीन है और बिना इसे हटाए फिल्म नहीं रिलीज होनी चाहिए। इस मूवी को लेकर भारत में भी कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की जा रही है। वहीं मूवी के लिए क्रेज भी देखा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *