रीवा: सूने आवास में चटके ताले, नकदी समेत लाखों का सामान पार

रीवा: सूने आवास में चटके ताले, नकदी समेत लाखों का सामान पार

रीवा: शहर में शायद ही कोई दिन ऐसा गुजरता होगा जब कुछ न कुछ अपराध, चोरी,लूट की वारदात न घटती हो। पुलिस प्रशासन कुछ चुनिंदा मामलों में कार्यवाही करती है और अपने मुंह मियां मिट्ठू बन अपनी पीठ आप ही थपथपाने का कार्य कर लेती है और कुछ तथाकथित चाटुकार मीडिया के साथी बढ़ चढ़ कर लंबे चौड़े लेख के साथ पुलिस का महिमामंडन कर देते है। परन्तु हालात तो कुछ और ही कहानी बयां करते है।

ताजा मामला विश्वविद्यालय थाना अन्तर्गत है जहा दरमियानी रात चोरों ने महिला के सूने आवास में चोरी कर सनसनी फैला दी है। दरअसल जनता कॉलेज के पास अरुण नगर में अंजू सिंह और आरती सिंह के आवास में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है।बताया गया कि दोनो बहने आवास में ताला बंद कर अपनी मां का इलाज कराने भोपाल गई थी, बस इसी मौके का फायदा चोरों ने उठाया और 25000 नकदी समेत लाखो का समान पार कर दिया।

See vide of same news: रीवा- अरुण नगर में सूने आवास में हुई चोरी; 25000 नकदी समेत लाखो का समान पार

घटना की रिपोर्ट पीड़ित के भाई शिवम सिंह निवासी गुलाब नगर रीवा ने थाने में दर्ज कराई है। दोनो बहने अभी भी मां के इलाज हेतु भोपाल में है जिन्हे फोन द्वारा चोरी की घटना का होना बताया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही करने की बात कही है।

ऐसे में सवाल यही उठता है कि आखिर पुलिस द्वारा हांका अभियान, रात्रिकालीन गस्ती, हंड्रेड डायल और तमाम ताम झाम जिसमे सरकार के करोड़ो रुपए स्वाहा होते है उनका क्या औचित्य है? जब शहर में इस तरह की वारदाते आए दिन नही बल्कि रोज दर रोज घट रही है।यह सब तो पुलिस के असफलताओं का पिटारा ही खोलने का काम कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *