मऊगंज: विधायक प्रदीप पटेल हुए निराश, पटवारियों की हड़ताल का लगा ग्रहण, हितग्राही मायूस

मऊगंज: विधायक प्रदीप पटेल हुए निराश, पटवारियों की हड़ताल का लगा ग्रहण, हितग्राही मायूस

मऊगंज में दीनदयाल योजना रसोई योजना के तहत आयोजन पर पटवारियों की हड़ताल का लगा ग्रहण

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह द्वारा दिनांक 02 सितम्बर 2023 को प्रातः 10 बजे कुशाभाऊ ठाकरे हाल भोपाल में दीनदयाल रसोई योजना के तृतीय चरण का शुभारम्भ एवं नगरीय क्षेत्र के लिए आवासीय भूमि के पट्टे का वितरण कार्यक्रम होना प्रस्तावित है।

इस तारतम्य में नगर परिषद मऊगंज द्वारा क्षेत्रीय विधायक प्रदीप पटेल के मुख्य आतिथ्य में दिनांक 02 सितम्बर 23 को समय 10 बजे कलेक्ट्रेट मऊगंज के सभागार में आवासीय भूमि के पट्टा वितरण कार्यक्रम रखा गया। जिसमें नगर परिषद की सूचना पर हितग्राही पहुंचे।

लेकिन जब पट्टा वितरण की बात आई विधायक के समक्ष आई तो पता चला कि पटवारियों के हड़ताल के चलते कागजी प्रक्रिया पूर्ण नही हो सकी है। जिसको लेकर मऊगंज विधायक ने उच्च अधिकारियों से इस बात पर नाराजगी व्यक्त किया और इसकी जांच कराने की बात कही गई।
और कार्यक्रम को स्थगित करते हुए अतिशीघ्र आवासीय भूमि के पट्टे का वितरण करवाने को कह गया है। वहीं आयोजन में पहुंचे हितग्राहियों से विधायक ने कहा किसी को निराश नही होना है आपको अतिशीघ्र शासन की योजना से लाभान्वित किया जायेगा ।
उक्त कार्यक्रम में तहसीलदार सौरभ मरावी ,मुख्य नगर पालिका अधिकारी महेश पटेल,व विधायक प्रतिनिधि,भाजपा पार्षद उपस्थित रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *