बॉक्स ऑफिस पर ग़दर 2 ने OMG 2 को पछाड़ा

बॉक्स ऑफिस पर ग़दर 2 ने OMG 2 को पछाड़ा

11 अगस्त 2023 को सिनेमाघर में रिलीज हुई ‘गदर 2’ (Gadar 2) और ‘ओएमजी 2’ के प्रति दर्शकों की अलग-अलग प्रतिक्रिया नजर आई है.
दरअसल रिलीज के पहले दिन ही गदर 2 ने लोगों का दिल जीत लिया और पहले ही दिन कमाई के बाद कई बड़े-बड़े रिकॉर्ड बनाते जा रहे हैं.

वहीं दूसरी ओर अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी 2’ को वैसी सफलता नहीं मिली, जैसी उम्मीद की गई थी. दरअसल ओएमजी 2 पर गदर 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पूरी तरह हावी नजर आया है. हालांकि वीकेंड पर दोनों फिल्म की कमाई में उछाल जरूर हुआ है.

तीसरे दिन ‘Gadar 2’ की इतनी रही कलेक्शन :
शुक्रवार को रिलीज हुई गदर 2 (Gadar 2) ने 40.10 करोड़ के साथ शुरुआत की जिसके बाद दूसरे दिन शनिवार को फिल्म की कमाई 43 करोड़ रहीं. तीसरे दिन रविवार को इस फिल्म को जबरदस्त फायदा मिला और इसकी कमाई 51 करोड़ तक पहुंच गई. इसी के साथ इस फिल्म ने पठान के तीसरे दिन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. शाहरुख खान की पठान ने तीसरे दिन 39 करोड़ की कमाई की थी. अभी तक गदर 2 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 134 करोड़ की कमाई कर ली है, जहां इस सप्ताह यह आंकड़ा 200 करोड़ के पार भी जा सकता है.

कैसा रहा ओमजी 2 का कलेक्शन :
अक्षय कुमार स्टारर ‘ओमजी 2’ भी ‘गदर 2’ के साथ 11 अगस्त 2023 को रिलीज हुई थी. उसे पहले दिन 10 करोड़ की ओपनिंग मिली थी. वहीं दूसरे दिन शनिवार को फिल्म ने 15 करोड़ कमाए और रविवार होने का फायदा फिल्म को मिला जिनकी कमाई 18 करोड़ तक पहुंच गई. माना जा रहा है कि आने वाले कुछ दिनों में अक्षय की यह फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *