नाबालिग से रेप, प्रॉपर्टी ब्रोकर को केस में फंसाने की साजिश, आरोपियों ने पीड़िता को दिया पैसों का लालच, अब खुद ही पहुंचे सलाखों के पीछे…

मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात हुई है. इस घटना के बाद आरोपी ने पीड़िता को पैसों का लालच देकर एक प्रॉपर्टी ब्रोकर को रेप में फंसाने की साजिश रची. लेकिन पीड़िता ने किसी निर्दोष को फंसाने से इंकार कर दिया और आरोपियों के खिलाफ पास्को एक्ट, किडनैपिंग और षड्यंत्र को लेकर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. इस दौरान आरोपी के पक्ष में हिंदू संगठन भी पहुंचा था, पुलिस की समझाइश के बाद वो भी उल्टे पैर लौट गए.

ALSO READ: एयर होस्टेस का कातिल निकला एक कर्मचारी, चढ़ा पुलिस के हत्थे, पूछताछ के बाद होंगे कई खुलासे

दरअसल पूरा मामला इंदौर के विजयनगर थाना क्षेत्र का है, जहां नाबालिग पीड़िता के साथ ही उसके सौतेली मौसी ने एक साथी के साथ मिलकर किडनैपिंग, रेप और षड्यंत्र की घटना को अंजाम दिया है. रेप के बाद पीड़िता को पैसे का लालच देकर क्षेत्र में रहने वाले प्रॉपर्टी ब्रोकर को फंसाने का षड्यंत्र रचा गया. जब पीड़िता को समझ आया कि किसी निर्दोष को फंसाना ठीक नहीं, तब उसने आरोपी हेमंत चोपड़ा और उसके साथी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

Also Read: कजलिया पर्व: गोविंदगढ़ किले में धूमधाम से मनाया गया, महाराजा पुष्पराज सिंह ने क्षेत्र वासियों को दी शुभकामनाएं

डीसीपी अभिषेक आनंद के मुताबिक पूरे मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है. जिनसे कड़ाई से पूछताछ की जा रही है. पीड़िता की तरफ से एफआईआर दर्ज कर मेडिकल कराकर कोर्ट में 164 का बयान कराया जाएगा. आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने के लिए पुलिस पूरे प्रयास करेगी.

इस मामले में पुलिस ने पहले लसूड़िया थाने में जीरो पर एफआईआर दर्ज कर विजयनगर थाने भेज दिया है. आरोपी हेमंत चोपड़ा के खिलाफ कार्रवाई की सूचना के बाद कुछ हिंदू संगठन के लोग भी पहुंचे थे. लेकिन पुलिस ने जब मामले की सच्चाई बताई तो हिंदू संगठन भी उल्टे पैर वापस लौट गया. पकड़े गए आरोपी पर 12 से ज्यादा हत्या, लूट और षड्यंत्र के मामले दर्ज हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *