क्या हुआ ऐसा की मंच तक पहचने के लिए बैरिकेड्स कूदे वीडी शर्मा, सिंधिया को हाथ पकड़कर नेताओं ने चढ़ाया !

एमपी के भिंड में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को जन आशीर्वाद यात्रा के आयोजन सभा स्थल तक बेरिकेड्स कूद कर जाना पड़ा। वीडी शर्मा पांच फीट के ​​​बैरिकेड्स कूदकर सभा स्थल पहुंचे। वहीं सिंधिया को मौजूद नेताओं ने हाथ पकड़कर ऊपर खींचा। जिसका वीडियो भी सामने आया है।

दरअसल, रात 12 बजे बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा भिंड के खंडा रोड स्थित आयोजन स्थल पर पहुंची। अतिथियों को मंच तक पहुंचने के लिए केंद्रीय पुस्तकालय के रास्ते से आना था, लेकिन भीड़ इतनी ज्यादा थी कि दोनों नेताओं को मंच तक पहुंचने में काफी दिक्कत हुई।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बरसते हुए पानी में रोड शो किया। इस दौरान सिंधिया ने कहा कि ‘रात के 12 बज चुके हैं। इस समय आप लोगों के जोश-जज्बे से भिंड की तासीर देखने को मिल रही है। बारिश के बीच जिस उत्साह से आप सभी मौजूद हैं, उसी जोश और उत्साह से ग्वालियर-चंबल से कांग्रेस को उखाड़ना है। कमल के फूल के बटन को दबाकर बीजेपी को ऐतिहासिक जीत दिलानी है।

भिंड में जन आशीर्वाद यात्रा में एक शख्स को गोहद भाजापा प्रत्याशी लाल सिंह आर्य का विरोध करना भारी पड़ गया। लाल सिंह आर्य के सर्मथकों ने उस युवक की पिटाई कर दी। समर्थक धकेलते हुए उसे पुलिस की गाड़ी तक ले गए। इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर थाने में नजरबंद कर दिया। घटनाक्रम का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Also read: शिक्षिका का अश्लील Video वायरल, फेमस होने के लिए किया ये काम, अब अभिभावकों में भारी आक्रोश !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *