एक तरफ महादेव का रोल मिला, उधर पिता गुजरे:भगवान शिव के भक्त थे मोहित के पिता, एक्टर बोले- यह संयोग नहीं था !

मोहित रैना को जिस दिन महादेव का रोल मिला, उसी दिन उनके पिता का निधन हो गया था। मोहित ने कहा कि उनके पिता भगवान शिव के बहुत बड़े भक्त थे। उनके निधन वाले दिन ही यह रोल मिलना कोई संयोग तो नहीं हो सकता।

मोहित को लगा कि ये उनके पिता की तरफ से मिला गिफ्ट है। मोहित रैना ने टीवी पर महादेव का रोल उम्दा निभाया था। इसके बाद ही उनके लिए आगे के रास्ते खुल गए थे।

मोहित ने कहा- पहली बार इस बात से पर्दा उठा रहा हूं
मोहित रैना ने रणवीर अल्हाबादिया के साथ इंटरव्यू में कहा- मैंने कभी इस बात से पर्दा नहीं उठाया, लेकिन आज कह रहा हूं। मेरे पिता भगवान शिव के बहुत बड़े भक्त थे। जिस दिन मुझे महादेव के रोल के लिए कन्फर्मेशन मिला, दुर्भाग्यवश उसी दिन वे दुनिया छोड़ गए।

मुझे लगता है कि महादेव का रोल मुझे मेरे पिता की तरफ से मिला एक गिफ्ट है। शायद इसी वजह से मैंने शो को अपना बेस्ट दिया।

Also Read: पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने केंद्र सरकार इस मुद्दे पर किया समर्थन

सीरीज द फ्रीलांसर से चर्चा में हैं मोहित रैना
मोहित रैना आज भी महादेव के रोल के लिए जाने जाते हैं। ये रोल निभाने के बाद उनके पास काफी सारी फिल्में और सीरीज आईं। उनकी लेटेस्ट सीरीज है- द फ्रीलांसर। इस सीरीज में मोहित रैना एक ग्लोबल मर्सनेरी के किरदार में नजर आए।

यह एक रेस्क्यू मिशन पर बेस्ड सीरीज है। सीरीज के प्रमोशन के दौरान मोहित ने दैनिक भास्कर से बातचीत की थी।

Also Read: पिता के निधन के वक्त पिता की जेब में मात्र 30 रुपए थे: फराह खान ! डिप्रेशन से बचने के लिए डार्क ह्यूमर का लिया सहारा…जाने फराह खान की ज़िन्दगी से जुड़े कई किस्से

मोहित रैना से ‘कश्मीर फाइल्स’ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- मैंने ‘कश्मीर फाइल्स’ नहीं देखी है। मैं कश्मीर में ही पैदा हुआ। बचपन में मुझे स्कूल जाने में डर लगता था। मेरे मोजे के अंदर एक छोटा सा नोट रहता था। उसमें मेरे घर का पता लिखा होता था।

ऐसा इसलिए ताकि मैं खो जाऊं तो मुझे कोई उस पते के जरिए मेरे घर तक पहुंचा दे। कश्मीर में ऐसी ही सिचुएशन थी, इसलिए मेरे या मेरे परिवार में से किसी शख्स ने अब तक द कश्मीर फाइल्स नहीं देखी। हमारे अंदर इसे देखने का साहस ही नहीं है। मैं अपनी पास्ट की यादों को दोहराना नहीं चाहता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *