I.N.D.I.A. से कौन होगा पीएम पद का उम्मीदवार, कौन बनेगा गठबंधन का दूल्हा?

I.N.D.I.A. से कौन होगा पीएम पद का उम्मीदवार, कौन बनेगा गठबंधन का दूल्हा?

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने I.N.D.I.A. गठबंधन के पीएम उम्मीदवार को लेकर इशारों-इशारों में बड़ा संकेत दिया है।

I.N.D.I.A. गठबंधन में प्रधानमंत्री उम्मीदवार कौन होगा.. इस सवाल को लेकर बीजेपी लगातार विपक्षी नेताओं को घेरती आई है। अब इस पर नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू ने राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह का नालंदा के हरनौत में पार्टी के एक कार्यक्रम के दौरान दिए गए भाषण का वीडियो शेयर किया है। इसमें वह नीतीश कुमार के PM उम्मीदवार होने का संकेत दे रहे हैं। इस वीडियो में ललन सिंह नीतीश कुमार की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

किसी में साहस नहीं कि नीतीश कुमार के कपड़े पर दाग दिखा दें:
अपने सम्बोधन मे ललन सिंह ने कहा कि यहां से वे विधायक रह चुके हैं। पांच बार सांसद भी रह चुके हैं। सांसद रहते भारत सरकार में रेल मंत्री, कृषि मंत्री और परिवहन मंत्री रहें हैं। इतने दिन तक केंद्रीय मंत्री रहते आज तक किसी माई के लाल में साहस नहीं हुआ कि नीतीश कुमार के कपड़े पर दाग दिखा दें। पूरी ईमानदारी से नीतीश कुमार ने सेवा की है। इसके साथ ही 17 साल से बिहार के मुख्यमंत्री हैं।

‘नीतीश कुमार का एक ही धर्म है कि वो सेवा-भाव से काम करते हैं’ :
उन्होंने कहा, नीतीश कुमार का एक ही धर्म है कि वो सेवा-भाव से काम करते हैं। नीतीश कुमार का मानना है कि जब तक इस गद्दी पर सार्वजानिक जीवन में हैं तो लोगों की सेवा करेंगे और कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *