Waheeda Rehman को मिलेगा दादा साहेब फाल्के लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड, PM Modi ने लिखी ये बात…

एक्ट्रेस Waheeda Rehman के लिए मंगलवार का दिन बेहद खास रहा. उन्हें दादा साहेब फाल्के लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड के खास पुरस्कार के लिए चुना गया है. इस खबर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर तमाम सेलेब्स वहीदा को शुभकामनाएं दे रहे हैं. इस बीच देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी वहीदा रहमान को बधाइयां दी हैं.

अपने जमाने के बेहतरीन एक्ट्रेस Waheeda Rehman ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. इसका ही नतीजा है की अब उन्हें इस खास पुरस्कार केलिए चुना गया है. एक्ट्रेस की इस सफलता के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को बधाई दी है

पीएम मोदी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर उस ट्वीट को रीट्वीट किया है, जिसमें केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने Waheeda Rehman को दादा साहेब फाल्के लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड के लिए चुने जाने की घोषणा की है.

जानिए क्या लिखा है मोदी ने

इस ट्वीट में प्रधानमंत्री ने लिखा है, मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि दादा साहेब फाल्के लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड के लिए इस बार Waheeda Rehman का चयन किया गया है. हिंदी सिनेमा में उनके अद्भुत योगदान ने खास छोप छोड़ी है. इतना ही नहीं प्रतिभा, समर्पण और विनम्रता की प्रतीक सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री को मेरी ओर से बधाई.” इस तरह से पीएम मोदी ने वहीदा रहमान को लेकर बड़ी बात कही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *