विधवा बहू को देख ससुर की बिगड़ी नियत, रूम में घुसकर करने लगा जबरस्ती, विरोध किया तो फेंका तेजाब !

एक महिला ने अपने ससुर पर गंभीर आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि पति की मौत के बाद ससुराल वाले उसकी जान के दुश्मन बन गए. वह उसे आए दिन दहेज के लिए प्रताड़ित करते हैं. बीते 14 जून को ससुर ने दुराचार का प्रयास किया. महिला ने विरोध किया तो उसपर तेजाब फेंक दिया.

पूरा मामला बरेली जिले के नवाबगंज कस्बे का है. जानकारी के अनुसार एक युवती का विवाह चार वर्ष पूर्व बहेड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले युवक के साथ हुआ था. एक वर्ष पूर्व उसके पति की बीमारी से मौत हो गई. अब ससुराल वाले उससे दहेज में पांच लाख रुपए की मांग करने लगे. उसके घर वालों ने असमर्थता जताई तो उसे तरह-तरह से प्रताड़ित किया जाने लगा. आरोप है कि 14 जून को वह अपने पुत्र के साथ कमरे में सो रही थी. इसी बीच उसका ससुर कमरे में घुस गया. उससे दुराचार का प्रयास करने लगा. उसने विरोध किया तो उसके ससुर और ननद ने उसके ऊपर तेजाब फेंक दिया. इससे उसका पैर झुलस गया.

वहीं तेजाब की कुछ छींटे उसके बेटे के ऊपर भी पड़ गई. उसने 112 पर पुलिस को फोन कर शिकायत की तो जेठ और जेठानी ने उसकी पिटाई कर दी. घटना के बाद उसने बहेड़ी थाने में तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया. महिला ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *