Sana Khan ने Rakhi Sawant पर साधा निशाना, कहा- इस तरह के ड्रामा पर…

राखी सावंत और आदिल की कहानी हर किसी की जुबान पर है. इसे अब इस्लाम से जोड़कर भी देखने लगा है. राखी सावंत का इस्लाम कबूलने पर भी लोगों पर रिएक्ट करने लगे हैं. हाल ही में Sana Khan और उनके पति मुंबई एयरपोर्ट में स्पॉट किए गए जहां पैंपरजी ने राखी सावंत और उनके इस्लाम कबूल ने को लेकर उनसे सवाल किया. इस पर Sana Khan ने तो स्पष्ट कह दिया कि वह इस तरह का ड्रामा पर कुछ नहीं कहती.

How To MODIFY a CAFE RACER ! all you need to know to build a perfect cafe racer bike

पेपराजी ने राखी सावंत को लेकर सवाल किया जिस पर Sana Khan ने कहा कि वह विवादों में नहीं आना चाहती हैं. न ही इस तरह के ड्रामे पर कुछ कहना चाहती हैं. वहीं sana के पति अनस ने जरूर रिएक्ट किया. अनस ने कहा कि वह तो राखी सावंत और आदिल दोनों को जानते हैं. दोनों के काफी करीब है. वह तो यही चाहते हैं कि दोनों बैठे और सभी मसलों को सुलझा लें. उन्होंने आगे कहा, मैं राखी सावंत के उमराह पर कुछ नहीं कहूंगा. ये उनका अपना मामला है कि वह क्या कर रही हैं और क्या नहीं. मैं तो बस अपनी बहन राखी सावंत और भाई आदिल के लिए हमेशा खड़ा हूं.’

नही थम रही लड़ाई (Sana Khan Rakhi Sawant)

बता दें कि राखी सावंत और आदिल की लड़ाई लगातार गहराती जा रही है. दोनों एक दूसरे पर ऐसे कई इल्जाम लगा रहे हैं जिसे रोकना अब मुश्किल हो गया है. कभी राखी सावंत आदिल के ऊपर संगीन आरोप जड़ रही है तो कभी आदिल राखी सावंत को लेकर ऐसी बात कह रहे हैं जिससे उनकी छवि और खराब होती जा रही है. हाल ही में राखी ने अपने बायोपिक बनाने की बात भी डिक्लेयर की जिससे वह आदिल का सच सबको दिखा सकेंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *