Rewa Crime: डाक्टर दिवाकर सिंह को अज्ञात बाइक सवार लोगो ने मारी गोली, दिन दहाड़े गोली चलने से मचा हड़कंप

Rewa Crime: डाक्टर दिवाकर सिंह को अज्ञात बाइक सवार लोगो ने मारी गोली, दिन दहाड़े गोली चलने से मचा हड़कंप

रीवा। सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार जिले का बैकुंठपुर उस समय दहल उठा जब दिन दहाड़े गोली चलने की घटना घटित हो गयी।

प्राप्त जानकारी अनुसार दोपहर 12 बजे दो बाइक सवार डॉ दिवाकर सिंह के क्लीनिक पर पहुंचे। पहुंचकर उन्होंने डॉक्टर से उनका नाम पूछा और जैसे ही
डॉक्टर ने अपना नाम दिवाकर सिंह बताया वैसे ही पीछे खड़े युवक ने देसी कट्टे से उन पर फायर कर दिया। गोली लगते ही डॉक्टर वही पर गिर गए। मौके पर अफरा तफरी मच गयी और जब तक लोग कुछ समझ पाते उसके पहले ही दोनों युवक बाइक पर सवार होकर सिरमौर की ओर रफूचक्कर हो गए।
आनन् फानन में पुलिस को सूचना दी गयी। यह खबर बैकुंठपुर में आग की मानिंद फ़ैल गयी जिसे जिसने सुना वही हैरान है।

आपको बता दें कि जिले में आये दिन इस तरह की वारदाते दिन दहाड़े हो रही हैं पर पुलिस इन घटनाओ को रोकने के लिए अब तक कोई ख़ास ठोस कदम उठाती हुयी नहीं दिख रही। कम से कम नतीजे तो यही कहते है।

गोली लगी कान के पास, डॉक्टर खतरे से बाहर :
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉक्टर दिवाकर सिंह को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिरमौर ले गई जहां प्रारंभिक उपचार किया गया। डॉक्टरों ने बताया की गोली उनके कान के पास लगी है हालांकि उनकी हालत अब सामान्य बताई जा रही है।

Also Read: रीवा आरटीओ उड़न दस्ता पूरी रात करता है वाहन चालकों से लूट, देर रात बीच शहर होती है वाहनों से उगाही, मौके पर ही मामला रफा दफा,वसूली जेब के अंदर, जिम्मेवार क्यों हैं मौन?

अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू :
पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस संबंध में डॉक्टर दिवाकर सिंह ने पुलिस को बताया कि उनकी किसी से भी किसी प्रकार की दुश्मनी नहीं है । इसलिए उन्हें किसी पर संदेह नहीं है हालांकि पुलिस जगह-जगह नाकेबंदी कर हमलावरों की तलाश कर रही है।

बहरहाल यहाँ सवाल यही उठ खड़ा होता है कि आखिर जिला कब अपराधमुक्त होगा? कब रीवा फिर पहले की तरह शांति का टापू बनेगा?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *