Rewa: कलेक्टर ने मतदाता जागरूकता प्रचार रथ को दिखाई हरी झण्डी

कलेक्टर ने मतदाता जागरूकता प्रचार रथ को दिखाई हरी झण्डी

रीवा: विधानसभा निर्वाचन के लिए मतदाता सूची के संक्षिप्त पुनरीक्षण का कार्य किया जा रहा है। मतदाताओं को जागरूक करने के लिए निर्वाचन आयोग के निर्देशों के अनुसार जिले भर में मतदाता जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। मतदाता सूची में हर पात्र व्यक्ति का नाम शामिल करने तथा मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित करने प्रचार रथ जिले भर में भ्रमण करेंगे।

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी प्रतिभा पाल ने कलेक्ट्रेट कार्यालय से रीवा विधानसभा क्षेत्र में भ्रमण करने के लिए प्रचार रथ को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। कलेक्टर ने कहा कि निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार सेक्टरवार इसका भ्रमण कराएं। इस अवसर पर अपर कलेक्टर शैलेन्द्र सिंह, नोडल अधिकारी प्रशिक्षण डॉ अमरजीत सिंह तथा अन्य अधिकारी उपस्थित रहे। 

इस संबंध में उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्रेयस गोखले ने बताया कि जिले की सभी आठ विधानसभा क्षेत्रों में एक-एक प्रचार रथ 31 अगस्त तक भ्रमण करके मतदाताओं को जागरूक करेगा। रथ में ऑडियो-विजुअल माध्यम से मतदाता जागरूकता का प्रचार-प्रसार किया जा रहा है। सभी रजिस्ट्रीकरण अधिकारी निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार प्रचार रथों का विधानसभा क्षेत्र में भ्रमण सुनिश्चित करें। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *