रहस्यमय रूप से सेल्समैन ने फांसी लगाकर की आत्महत्या…सुसाइड नोट में महिला अधिकारी पर परेशान करने के आरोप, परिजनों ने किया चक्काजाम !

 अशोकनगर जिले के ईसागढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत शासकीय उचित मूल्य की दुकान के सेल्समैन संजय गुप्ता ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। आत्महत्या से पहले लिखा गया सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी मोनिका जैन द्वारा परेशान करने की बात लिखी है।

घटना के बाद मृतक सेल्समैन के परिजनों ने ईसागढ़ के मुख्य मार्ग पर चक्का जाम कर दिया और कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी मोनिका जैन पर केस करने की मांग की। लेकिन पुलिस ने जब केस दर्ज नहीं की तो परिजनों ने पुलिस के खिलाफ भी प्रदर्शन किया। जानकारी मिलते ही चंदेरी विधायक गोपाल सिंह चौहान भी पहुंचे, उन्होंने भी परिजनों के साथ बैठकर प्रदर्शन किया। हालांकि बाद में समझाइश इसके बाद परिजनों ने जाम खोला।

मीडिया का कार्य है शासन के सभी अंगों को सचेत करना : उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़

सुसाइड नोट में आरोप

सुसाइड नोट में लिखा है कि- मैं संजय गुप्ता पिता राम शरण गुप्ता अपने होशो-हवास में यह खत लिख रहा हूं कि मुझे पिछले कई महीनो से जीएसओ मोनिका जैन द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है और मेरे दो साथी रिंकू राठौर व प्रवीण अग्रवाल को भी कई बार मोनिका जैन द्वारा धमकी दी है और मोनिका जैन द्वारा हम लोगों को कई बार धमकी दी गई। हमसे रुपए लेने के बाद भी हमारा एक्स्ट्रा आवंटन नहीं बढ़ाया। इस कारण हम लोग राशन वितरण करने में सक्षम नहीं है। ना ही हमारा कमीशन दिया गया। इस कारण मैं अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहा हूं। जिसका कारण सिर्फ मोनिका जैन है। मेरे बाद मेरे परिवार की जिम्मेदारी मोनिका जैन की रहेगी। इसके कारण हमको हार्ट अटैक आ गया। मैं इलाज करवाने में असमर्थ रहा। मेरा और किसी भी व्यक्ति से कोई संबंध नहीं है।

Glenn Maxwell बने पिता, भारतीय मूल की पत्नी Vini ने दिया बेटे को जन्म; सोशल मीडिया पर शेयर की खूबसूरत तस्वीर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *