Mauganj: अज्ञात कारणों से हर्दिहा निवासी 21 वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने मामला दर्ज कर कारण खोजने में जुटी

मऊगंज: अज्ञात कारणों से हर्दिहा निवासी 21 वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने मामला दर्ज कर कारण खोजने में जुटी

  • 21 वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या।
  • कारण अज्ञात।

मऊगंज: तजा मामला नईगढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले हर्दिहा 1055 नामक गांव से है। जहां एक 21 वर्षीय युवती फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया गया है कि अज्ञात कारणों के चलते 21 वर्षीय युवती मधु तिवारी पिता विनोद तिवारी निवासी हर्दिहा 1055 उस समय मौत को गले लगा लिया।
जब घर के परिजन खाना खाकर सो गए तभी युवती ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

सुबह जब परिजनों की नींद टूटी तो युवती को फांसी के फंदे पर लटकता पाया। परिजनों के होश उड़ गए। आनन फानन में सूचना नईगढ़ी थाना पुलिस को दी गई। नईगढ़ी थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। कानूनी प्रक्रिया उपरांत शव का नईगढ़ी समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। वही युवती के मौत के कारणों को जांच कराने के बाद उचित कार्यवाही की जाएगी।

थाना प्रभारी एमपी अहिरवार ने कहा कि 100 डायल को सुचना मिली थी। मामला दर्ज कर जांच कर रहे है, जो भी तथ्य आएंगे, विधि सम्वत कार्यवाही की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *