Ramesh Bidhuri के विवादित बयान पर Irfan Pathan ने किया रिएक्ट, कहा- भड़काना बंद नहीं किया तो…

Ramesh Bidhuri के विवादित बयान पर Irfan Pathan ने किया रिएक्ट, कहा- भड़काना बंद नहीं किया तो …

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी (Ramesh Bidhuri) ने संसद की गरिमा और सीमाओं को लांघते हुए सपा सांसद के लिए सड़क छाप शब्दों का प्रयोग करते सुने गए. हद तो तब पार हो गई जब ये बात सुनकर पूर्व केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन ने मुस्कारते दिखे. हालांकि, लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने रमेश बिधूड़ी के मामले को बड़ी गंभीरता से लेते हुए नाराजगी जताई. साथ ही रमेश बिधूडी को कड़ी चेतावनी भी दी है कि भाषा की मर्यादा का ध्यान रखें. उनके खिलाफ अभियान चलाने के साथ उन्हें निष्कासित करने की मांग उठाई जा रही है. अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने इस मामले पर रिएक्ट किया है.

साउथ दिल्ली से बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी (Ramesh Bidhuri) लोकसभा में अपने बयान को लेकर विवादों में आ गए हैं. रमेश बिधूड़ी (Ramesh Bidhuri) ने सांसद कुंवर दानिश अली के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं. रमेश बिधूड़ी के बयान को लेकर मुस्लिम समाज ही नहीं, विरोधी दल के नेताओं ने घोर आपत्ति दर्ज कराई. इस पर अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने भी रिएक्ट किया है.

भारत के लिए 29 टेस्ट, 120 वनडे और 24 टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने वाले इरफान पठान (Irfan Pathan) ने ट्विटर पर लिखा, ‘अगर भड़काना बंद नहीं किया गया तो ये प्रचलन में आ जाएगा.’ उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिखा लेकिन हैशटैग में पार्लियामेंट डालते हुए सभी को बता दिया कि उनका इशारा रमेश बिधूड़ी पर ही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *