Indore: नाबालिग रेप पीड़िता को अस्पताल में धमकाया, आरोपी की मां भाजपा नेत्री ने दिया 5 लाख रुपए का ऑफर,एक अन्य नाबालिग का नाम भी आया सामने !

इंदौर की परदेशीपुरा पुलिस ने दो दिन पहले एक 15 साल की नाबालिग की शिकायत पर रेप का मामला दर्ज किया। पीड़िता को मंगलवार को पुलिस एमवाय और फिर एमटीएच लेकर पहुंची। जानकारी के मुताबिक महिला पुलिस अफसर आरोपी के साथ ही पीड़िता को लेकर एमवाय पहुंच गई। यहां इशारे में आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता के परिवार ने इस बात का विरोध किया। लेकिन वहां मौजूद महिला अफसर ने मामला शांत कर दिया। बाद में पीड़िता को वहां से एमटीएच लेकर जाया गया।

परदेशीपुरा पुलिस ने 8th की स्टूडेंट के रेप मामले में उसके गर्भवती होने पर एमटीएच अस्पताल में मंगलवार को मेडिकल कराया। जिसमें उसे पांच माह के लगभग गर्भ होने की बात सामने आई। पीड़िता ने परिवार को बड़ी मुश्किल से आरोपी लड़के का नाम बताया।

SATNA में तीन मंजिला इमारत गिरी, एक की मौत…पुराने पिलर-दीवार तोड़ते वक्त हुआ हादसा !

जब उसके घर गए तो उसकी मां राजनीतिक दबाव बनाने लगी। उन्होंने यहां तक कहा कि वह मामले को रफा-दफा करने के लिए 5 लाख रुपए देने के लिए तैयार है। गर्भपात करवा लो। लेकिन परिवार ने कहा की बेटी का जीवन खराब हो गया पुलिस के पास जाएंगे। उन्होंने राजनीतिक लोगों की धमकी भी दी। पुलिस ने सुनवाई की और मामले में केस दर्ज कर लिया।

एक दोस्त का नाम आया सामने
बच्ची ने परिवार को बताया कि एक अन्य लड़के ने उसे आरोपी से बात करने के लिए ज्यादा दबाव बनाया। आरोपी के पास पीड़िता के कुछ फोटो भी हैं। टीआई को इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने जांच के बाद आरोपी के नाम बढ़ाने की बात कही है। आरोपी के परिवार के लोग भी इसमें शामिल है। उसकी भाभी ने भी कई बार वीडियो कॉल पर इसे घर आने की बात कही।

विजय नगर थाने पर 5 घंटे रुके
पीड़िता के परिवार ने बताया कि पीड़िता की एक बड़ी बहन भी है। वह भी नाबालिग है। दोनों बेटियों के साथ परिवार विजय नगर थाने पहुंचा। यहां उन्हें पांच घंटे तक खड़ा रहना पड़ा। लेकिन बाद में उन्हें यहां से परदेशीपुरा थाने भेजा गया। टीआई पंकज द्विवेदी ने गंभीरता से बात सुनी। महिला अफसर को बुलाकर बच्ची से पूछताछ की और केस दर्ज कर लिया। लेकिन पीड़िता और उसके परिवार को अभी भी आरोपी पक्ष की ओर से धमकी मिल रही है।

बच्चे को जन्म नहीं देना चाहती पीड़िता
पीड़िता की मां ने बताया कि उनकी बेटी गर्भ में पल रहे बच्चे को जन्म नहीं देना चाहती। उसे सही ओर गलत की समझ नहीं है। इसके लिए पुलिस अफसरों से बात की। उन्होंने महिला और बाल आयोग के नंबर दिए हैं। हम कोर्ट की मदद से गर्भपात की प्रोसेस कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *