Gwalior News : पवैया की कांग्रेस को सलाह, जन आक्रोश यात्रा का नाम “क्षमा याचना यात्रा” रखें, बोले- कांग्रेस को MP के 95% सनातनियों से माफी मांगनी चाहिए

Gwalior News : पवैया की कांग्रेस को सलाह, जन आक्रोश यात्रा का नाम “क्षमा याचना यात्रा” रखें, बोले- कांग्रेस को MP के 95% सनातनियों से माफी मांगनी चाहिए

पवैया ने चुटकी लेते हुए कहा अब कांग्रेस ने अपनी यात्रा का नाम रखा है जन आक्रोश यात्रा, तो मध्य प्रदेश में जन आक्रोश किसके खिलाफ है? कांग्रेसियों की दगाबाजी के खिलाफ है? कांग्रेसियों ने जो सनातन संस्कृति और सनातन धर्म का अपमान किया है, I.N.D.I.A ने किया है उसके खिलाफ आक्रोश है, मेरी सलाह कांग्रेस को ये है कि वह अपनी यात्रा का नाम बदलकर क्षमा याचना यात्रा करें, वो मध्य प्रदेश के 95% सनातनियों से क्षमा मांगे जिनकी भावनाओं को उसने जूते तले रौंदा है।

Gwalior News: विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा बनाम कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा आमने सामने हैं, भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा ने अपना अंतिम पड़ाव पूरा कर लिया है लेकिन कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा अभी जारी है। भाजपा कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा को उनकी जन आशीर्वाद यात्रा की नकल बता रही है और तंज कस रही है कि जनता का आक्रोश जिस कांग्रेस के खिलाफ है वही कांग्रेस जन आक्रोश यात्रा निकाल रही है। भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया ने तो कांग्रेस को अपनी यात्रा का नाम बदलकर क्षमा याचना यात्रा रखने की सलाह दी है, उन्होंने कहा कि कांग्रेस आज उन लोगों के साथ खड़ी है जो सनातन धर्म का अपमान कर रहे है, इसलिए उसे मप्र के 95 प्रतिशत सनातनियों से माफी मांगनी चाहिए।

हमने जनता के कल्याण के काम किये इसलिए आशीर्वाद लेने निकले हैं : पवैया
ग्वालियर में मीडिया से बात करते हुए महाराष्ट्र के सह प्रभारी, मप्र के पूर्व मंत्री एवं प्रखर हिंदूवादी नेता जयभान सिंह पवैया ने आज सनातन धर्म के अपमान पर कांग्रेस और विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. के नेताओं को जमकर घेरा, उन्होंने कहा कि हमारी जन आशीर्वाद यात्राओं की सफलता से बौखला कर कांग्रेस ने नकल करते हुए जन आक्रोश यात्रा शुरू की है। हमने 18 सालों में जो किया और इन बीते हुए तीन सालों में जो किया, जनता के कल्याण के लिए किया, उसके बदले जनता का आशीर्वाद लेने सड़कों पर निकले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *