दिग्विजय सिंह ने याद दिलाया-ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूरी बीजेपी को कहा था आईएसआई एजेंट

दिग्विजय सिंह ने याद दिलाया-ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूरी बीजेपी को कहा था आईएसआई एजेंट

ग्वालियर. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह आज मानहानि केस में ग्वालियर के MP-MLA कोर्ट में पेश हुए. उन्होंने यहां अपने बयान दर्ज कराए. दिग्विजय सिंह ने कहा बीजेपी की आदत है मुझे झूठा फंसाने की. लेकिन आज तक मेरे खिलाफ वो किसी आरोप को साबित नहीं कर सकी

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह आज ग्वालियर में थे. मानहानि के एक केस में वो यहां एमपी-एमएलए कोर्ट में पेश हुए. कोर्ट में अपने बयान दर्ज कराएं. कोर्ट के बाहर उन्होंने मीडिया से भी बात की. दिग्विजय सिंह ने कहा BJP मुझे झूठे मामलों में फंसाने की आदत है. मेरे बयान को टेम्पर करके उसे गलत तरीके से पेश करने की उनकी आदत है. बीजेपी नेता कार्यकर्ता अनेक जगह पर मेरे खिलाफ झूठे प्रकरण बना रहे हैं. आज लेकिन तक मानहानि के किसी मामले में मुझे सजा नहीं मिली है. ना ही मुझे दोषी पाया गया है.

ज्योतिरादित्य ने बीजेपी को कहा था-आईएसआई एजेंट:
दिग्विजय सिंह ने अपनी पार्टी के पुराने साथी और अब बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का पुराना बयान याद दिलाया. उन्होंने कहा ज्योतिरादित्य ने तो पूरी भारतीय जनता पार्टी को ISI का एजेंट और देश विरोधी कहा था. लेकिन उनके बारे में बीजेपी के किसी नेता या कार्यकर्ता ने आपत्ति नहीं की.

आरएसएस पर फिर हमला:
दिग्विजय सिंह ने आज भी आरएसएस पर सीधा हमला बोला. उन्होंने कहा आरएसएस पंजीकृत संस्था नहीं है. उसकी सदस्यता नहीं होती तो मानहानि कैसे हो गई और किसकी हो गई. भाजपा के शासन में ही मध्य प्रदेश पुलिस का एंटी टेरेरिस्ट स्क्वाड ने भारतीय जनता पार्टी की आईटी सेल के अध्यक्ष ध्रुव सक्सेना और सतना के बजरंग दल के अध्यक्ष बलराम सिंह और ग्वालियर के दो लोगों सहित करीब 14- 15 लोग ISI के लिए जासूसी करते हुए पकड़े गए थे. तो मैंने क्या गलत कहा है, मैंने पूरी बीजेपी को तो आतंकी नहीं कहा है.

बीजेपी वाले मुझसे बहुत प्यार करते हैं:
मीडिया ने जब दिग्विजय सिंह से पूछा कि बीजेपी आप पर ही मानहानि या दूसरे केस क्यों ठोकती है इस पर उन्होंने कहा-क्योंकि बीजेपी के लोग मुझसे अत्यधिक प्रेम करते हैं.

18 साल के बीजेपी के पाप:
पीएम मोदी के मध्य प्रदेश आगमन पर वो बोले कि भारतीय जनता पार्टी घबराई हुई है. मोदी जी समझते हैं की शिवराज सिंह चौहान और उनके मंत्रियों के 18 साल के जो पाप हैं उनको मोदी जी धो लेंगे. भाजपा को हराने का जनता मन बना चुकी है. इस बात के संकेत भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को भी मिलने लगे हैं. इसलिए पीएम मोदी और अमित शाह बार बार मध्य प्रदेश आ रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *