दिल्ली सीएम केजरीवाल और पंजाब सीएम भगवंत सिंह मान पहुंचे रीवा, आप की महारैली में भरी हुंकार, झाड़ू से करेंगे देश साफ़

दिल्ली सीएम केजरीवाल और पंजाब सीएम भगवंत सिंह मान पहुंचे रीवा, आप की महारैली में भरी हुंकार, झाड़ू से करेंगे देश साफ़

रीवा: एसएएफ ग्राउंड में आज आम आदमी पार्टी के प्रमुख नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवत सिंह मांन रीवा पहुंचे हैं।

रीवा पहुंचकर उन्होंने महारैली को संबोधित किया है। आपको बता दें बीते काफी दिनों से आम आदमी पार्टी जिला इकाई जोर शोर से तैयारी कर रही थी और आज महारैली में उपस्थित भारी हुजूम को देखकर लोगों ने कहा की आम आदमी पार्टी की मेहनत रंग लाई है।

महारैली को संबोधित करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि चुनाव आ गया है। 2 महीने बाद चुनाव है नेता आएंगे, नेता जाएंगे। एक दूसरे को गाली देंगे, एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप करेंगे लेकिन हम आपके बीच नेतागिरी करने या राजनीति करने नहीं आए हैं क्योंकि हमें नेतागिरी और राजनीति करना नहीं आता। हम आपसे सीधे-सीधे आपके घर, परिवार और फायदे की बात करने आए हैं। हमें हवा में बातें करना नहीं आता। हम जो कहते हैं वह करके दिखाते हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली में आपके दोस्त, यार, रिश्तेदार होंगे। उनको आप फोन लगाइए, उनसे पूछिए की दिल्ली और पंजाब में सरकार ने जो वादे किए उन वादों को जमीन पर कितना उतारा है। अगर उन्होंने आपसे कहा कि दिल्ली और पंजाब में केजरीवाल और भगवत सिंह मांन ने जो वादा किया, वह निभाया है ,कर दिखाया है। तो आप आम आदमी पार्टी को वोट देना वर्ना मत देना।

तो वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री भगवत सिंह ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा की वैसे तो झाड़ू मकान और दुकान साफ करने के लिए इस्तेमाल में लाया जाता है लेकिन अरविंद केजरीवाल का यह झाड़ू पूरे हिंदुस्तान को साफ करने का काम कर रहा है।

आपको बतादें कि महा रैली में उपस्थित जनसमूह ने मुख्यमंत्री द्वय के आह्वान पर भारत माता की जय, इंकलाब जिंदाबाद, वंदे मातरम, जैसे नारे लगाए जिससे न केवल एसएएफ ग्राउंड बल्कि आसपास का इलाका गुंजायमान हो उठा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *