Cricket🏏>भारत-पाक के आगामी मैच के लिए लोग ऐसा भी करेंगे, आप सोच भी नहीं सकते

क्रिकेट: भारत Vs पाक के आगामी मैच के लिए लोग ऐसा भी भी करेंगे, आप सोच भी नहीं सकते

भारत बनाम पाकिस्तान मैच के अलावा, अहमदाबाद इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच टूर्नामेंट के शुरुआती मैच की भी मेजबानी करेगा। 19 नवंबर को यहां फाइनल मैच भी खेला जाएगा

देश में क्रिकेट कोई खेल नहीं बल्कि एक जूनून है जो बच्चों, बूढ़ों, जवान सभी के सर चढ़ कर बोलता है। उसमे भी जब बात भारत विरूद्ध पाक हो तो फिर तो यह खेल नहीं एक युद्ध बन जाता है और दोनों देश के लोग, क्या खास, क्या आम सभी इसमें कूद पड़ते है और ऐसा लगता है जैसे खेल केवल मैदान के अंदर ही नहीं बल्कि मैदान के बाहर भी हो रहा है।

अहमदाबाद के सारे होटल फुल है
फैन्स ने एक जुगाड़ किया है
भारत-पाकिस्तान का मैच देखने को अस्पताल में बेड बुक करने की है तैयारी

उल्लेखनीय है कि इसी साल 15 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में क्रिकेट वर्ल्ड कप का मैच होना प्रस्तावित है।

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाएगा। इसको लेकर फैन्स में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है।
शहर के सारे होटल पहले से ही बुक हो चुके हैं। जिन्हें होटल के कमरे नहीं मिल रहे हैं वे अब अहमदाबाद के अस्पतालों में रहने के लिए भी तैयार हैं। वे ऐसे अस्पतालों में बेड की तलाश में हैं जो नाश्ता और रात का खाना जैसी सुविधाएं प्रदान करते हैं।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, लोग अस्पतालों में फुल बॉडी चेकअप के लिए पूरी रात रुकने के लिए अपॉइंटमेंट ले रहे हैं। जिसके कारन उनका दोनों मकसद पूरा हो जाएगा।

बताया जा रहा कि लोग अस्पतालों में महगे से महगा रूम बुक करा रहे हैं। चूकि कमरे सीमित हैं। इसलिए एनआरआई को वरीयता दी जा रही है। हलाकि पहली प्राथमिकता रोगी की देखभाल है और कोशीश है कि जरूरतमद रोगी को कमरा जरूर मिले।

निजी अस्पतालों में सामान्य और ख़ास दोनों तरह के कमरे होते हैं। लोगो का उद्देश्य भारत-पाक मैच देखना और चिकित्सा सुविधाओं दोनों का लाभ उठाना है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि अहमदाबाद में होटल के कमरों की कीमतें 15 अक्टूबर के आसपास की तारीखों में 20 गुना तक अधिक हो गईं है। एक रूम के लिए पचास हजार से एक लाख रुपये तक वसूले जा रहे हैं। अहमदाबाद में ही आईटीसी का वेलकमहोटल है जो इस दिन 72,000 रुपये में कमरा दे रहा है। इसके अलावा, यह भी कहा गया है कि 15 अक्टूबर को शहर के कई अन्य छोटे और बड़े होटलों में कोई कमरा उपलब्ध नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *