CM शिवराज का फिर दिखा अनोखा अंदाज, काफिला रुकवाकर भुट्टा बेचने वाली महिलाओं से मिलकर जाना उनका कुशलक्षेम ! आप भी देखे विडियो

पहले मामा और अब भाई के नाम से प्रसिद्ध मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) का फिर अनोखा अंदाज देखने को मिला। ओंकारेश्वर से लौटते वक्त बलवाड़ा में भुट्टा बेचने वालीं महिलाओं से मिले और उनका कुशलक्षेम जाना।

Horoscope Of 16 September : इस राशि के जातकों को आज होगी आर्थिक हानी, नवीन कार्य में मिलेगी सफलता, जानिए अपनी राशि …

दरअसल, सीएम शिवराज सिंह चौहान आज बाय रोड कार से खंडवा के ओंकारेश्वर गए थे। वहां से लौटते वक्त बलवाड़ा में रेलवे क्रॉसिंग के पास सड़क किनारे बैठकर मुट्टे बेचने वाली महिलाओं को देख सीएम खुद को रोक न सके। सीएम ने अपना काफिला रुकवाकर ‘बहनों’ से मिले और उनका हाल चाल जाना। वहीं सीएम से मिलकर बहनाएं भी खुश हो गईंं।

VIRAL VIDEO: क्या हुआ जब उफनते पुल को पार करते समय बहा ऑटो…ड्राइवर समेत 4 लोग थे सवार, रेस्क्यू जारी !

इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भुट्टे का भी आनंद लिया। इसके बाद सीएम अपने गंतव्य के लिए रवाना हो गए। बता दें कि मौसम खराब होने के कारण सीएम बाई रोड कार से ओंकारेश्वर गए थे, जहां उन्होंने आदि गुरु शंकराचार्य की मूर्ति के अनावरण के लिए वैदिक रीति से हो रहे पूजन और हवन कार्यक्रम में शामिल होकर आहुति डाली। इसके बाद प्रतिमा निर्माण कार्य और अनावरण की तैयारियों का जायजा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *