Asia Cup 2023: ‘हमें फायदा मिलेगा…,’ भारत के खिलाफ मैच से पहले बाबर आजम का बयान

Asia Cup 2023: ‘हमें फायदा मिलेगा…,’ भारत के खिलाफ मैच से पहले बाबर आजम का बयान
भारत और पाकिस्तान के बीच 10 सितंबर को एशिया कप 2023 का दूसरा मैच कोलंबो में होगा। ग्रुप स्टेज में पल्लेकल में दोनों के बीच लीग मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था।

भारत और पाकिस्तान के बीच 10 सितंबर को एशिया कप 2023 के सुपर 4 राउंड में मुकाबला होना है। दोनों ही टीमों के लिए यह भिड़ंत काफी अहम होने वाली है। इससे पहले इस टूर्नामेंट में ग्रुप स्टेज में दोनों टीमों का सामना हुआ था। उस मैच में भारत की बल्लेबाजी के बाद बारिश आई और यह मुकाबला पूरा नहीं हो सका था। हालांकि, उस मैच में पाकिस्तान के गेंदबाजी अटैक ने भारतीय बल्लेबाजों का कड़ा इम्तिहान लिया था। अब सुपर 4 की भिड़ंत से पहले एक बार फिर पाकिस्तान की पेस बैट्री को लेकर चर्चा हो रही है। इसको लेकर मैच से एक दिन पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने बयान दिया है।

हमें फायदा मिलेगा…
पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि, हाल ही में लंबे समय से श्रीलंका में खेलने के अनुभव से उनकी टीम को भारत के खिलाफ एशिया कप ‘सुपर फोर’ मुकाबले में फायदा मिलेगा। आपको बता दें कि पाकिस्तान के कई खिलाड़ी जुलाई में टेस्ट सीरीज के बाद से लगातार श्रीलंका में खेल रहे हैं। टेस्ट सीरीज के बाद इन खिलाड़ियों ने लंका प्रीमियर लीग और अफगानिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज भी यहां खेली। इसी को लेकर बाबर ने कहा, हम श्रीलंका में लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं, आप कह सकते हैं कि हमें भारत के ऊपर फायदा मिलेगा। हम लगभग पिछले दो महीने से यहां श्रीलंका में हैं। हमने टेस्ट खेले, अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज खेली और फिर लंका प्रीमियर लीग। इसलिए कहा जा सकता है कि हमें फायदा मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *