सीधी/रीवा: नवोदय विद्यालय में फांसी पर लटकता मिला 12 वी का छात्र, फिर क्या हुआ पढ़िए खबर में

सीधी/रीवा: नवोदय विद्यालय में फांसी पर लटकता मिला 12 वी का छात्र

  • गंभीर हालत में चल रहा है रीवा संजय गांधी अस्पताल में उपचार
  • फांसी लगाने का कारण अभी अज्ञात ,जांच जारी।

सीधी/रीवा: केंद्र सरकार की महत्वपूर्ण और महत्वाकांक्षी योजनाओं में से एक है जवाहर नवोदय विद्यालय सीधी। जहां अच्छी शिक्षा के साथ उचित गुणवत्ता और आवासीय सुविधा के साथ यह विद्यालय लैस है।

सीधी जिले के नवोदय विद्यालय चुरहट से एक घटना निकल कर सामने आई है जहा 17 साल के एक बच्चे ने फांसी लगा ली है। जिसे इलाज के लिए प्रबंधन के द्वारा आनन फानन में संजय गांधी अस्पताल रीवा में भर्ती कर दिया गया है जहां गंभीर हालत में उसे बच्चे का इलाज अभी चल रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार जवाहर नवोदय विद्यालय चुरहट की कक्षा 12 वीं का छात्र है जिसका नाम राघवेन्द्र गिरी, पिता बच्चा गिरी, उम्र 17 साल है। जिसने अज्ञात कारण से हॉस्टल के कक्ष में फांसी लगा ली है।

वहीं पूरे मामले को लेकर नवोदय विद्यालय के प्राचार्य विनीत शुक्ला ने जानकारी देते हुए बताया है कि छात्र का स्वास्थ्य हमारे लिए प्रथम प्राथमिकता हैI फिलहाल उसे गंभीर हालत में हमने संजय गांधी अस्पताल रीवा में भर्ती कर दिया है जहां उसका इलाज चल रहा है और वह अभी खतरे से बाहर बताई जा रहा है।

वही जानकारी मिलते ही सहायक आयुक्त नवोदय विद्यालय समिति भोपाल मंजू शर्मा मौके पर पहुंची और इसे पूरे मामले को लेकर गंभीरता से जांच कर रही हैं। उन्होंने कहा कि बच्चा किस वजह से सुसाइड करने की कोशिश किया है इसके कारण का हम पता लग रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *