सिर और मुंह पर बंधी है पट्टी, लेकिन इन्हे देखकर लोग क्यों लगा रहे ठहाके ?

सिर और मुंह पर बंधी है पट्टी, लेकिन इन्हे देखकर लोग ठहाके लगा रहे हैं

भारत में बॉलीवुड फिल्मो और अभिनेताओं का जादू लोगो के सर चढ़कर बोलता है। फैंस अपनी दीवानगी की हद में कुछ न कुछ ऐसा करते रहते है कि वो खबर बन जाती है। कई बार इन खबरों को देखकर लोग खुश, तो कई बार दुखी, तो अक्सर अपनी हसी नहीं रोक पाते। इस बार भी फैंस ने कुछ ऐसा किया है कि वो चर्चा का विषय बन गया है।

दरअसल एक दिन बाद फिल्म आने वाली है ‘जवान’ जिसमे किंग खान शाहरुख खान हैं। अब शाहरुख़ का जादू कैसा है यह बात किसी से छिपी नहीं है। ऐसे में फिलम से एक दिन पहले ही एडवांस टिकट बुकिंग शुरू हो चुकी है।
शाहरुख खान की फिल्म जवान को रिलीज होने में अभी एक दिन और बाकी है, लेकिन किंग खान की इस फिल्म का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। दुनियाभर में जवान की शानदार एडवांस बुकिंग हो रही है।
किंग खान का फैंस का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर न केवल आप हैरान होंगे बल्कि अपनी हंसी भी नहीं रोक पाएंगे। जी हां, जवान की एडवांस बुकिंग के बीच ट्विटर पर किंग खान के फैंस का वीडियो वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़िए: वर्षों की ब्लड शुगर (Diabetes) सिर्फ तीन महीनो में हो सकती है ठीक, सिर्फ इन दो चीजों का इस तरीके से कीजिये सेवन

इस वीडियो में शाहरुख खान के दो फैंस उनकी तरह जवान लुक अपनाएं सिनेमाघर के टिकट काउंटर पर टिकट लेने पहुंचे। इस दौरान दोनों फैंस ने जवान की तरह अपने आधे फेस और सिर को पट्टियों से ढका हुआ था। जैसा कि जवान के पोस्टर और टीजर में शाहरुख खान का लुक देखने को मिल चुका है। किंग खान के फैंस का यह काफी फनी वीडियो है।

See Video: देश के रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव देर रात पहुंचे मंदसौर; भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा किया स्वागत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *