सदन में राहुल गांधी देते है Flying Kiss : स्मृति ईरानी, कई महिला सांसदों ने स्पीकर से की शिकायत

सदन में राहुल गांधी देते है Flying Kiss: स्मृति ईरानी, कई महिला सांसदों ने स्पीकर से की शिकायत

राहुल गांधी एक बार फिर अपने एक इशारे से सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल, सदन से निकलते वक्त राहुल गांधी ने विपक्षी सांसदों को ‘फ्लाइंग किस’ देने के आरोप लगे हैं. सत्ता पक्ष की ओर से बोलते हुए केंद्रीय मंत्री ने इस मामले पर राहुल गांधी की जमकर क्लास लगा दी. राहुल के फ्लाइंग किस पर बोलते हुए स्मृति ईरानी ने इसे खानदानी लक्षण बताया.

स्मृति ने कहा कि राहुल ने सदन में अभद्रता का परिचय दिया और अभद्रता से जुड़े लक्षण दिखाए. उन्होंने कांग्रेस नेता पर महिलाओं के अपमान के भी आरोप लगाए.

उन्होंने कहा कि राहुल सदन से जाते वक्त फ्लाइंग किस का इशारा कर के गए। बताया गया है कि इस घटना को लेकर भाजपा सांसद शोभा करंदलाजे ने स्पीकर ओम बिरला के समक्ष शिकायत भी की है। 

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी ने कहा कि मुझे एक बात पर आपत्ति है. मुझसे पहले किसे बोलने का मौका दिया जाए. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने जाते वक्त अभद्रता की.

यह कोई स्त्री द्वेषी ही है जो संसद में बैठी महिला सदस्यों को फ्लाइंग किस दे सकता है. देश की संसद में ऐसा अभद्र व्यवहार पहले कभी नहीं देखा गया. यह उनका खानदानी लक्षण है.

बता दें कि लोकसभा में आज दूसरे दिन भी अविश्वास प्रस्ताव पर बहस हुई. सबसे पहले जहां राहुल गांधी ने अपना संबोधन दिया, वहीं सत्ता पक्ष की ओर से बोलने के लिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को मैदान में उतारा गया.

मणिपुर मुद्दे पर बोलते हुए राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी को भारत माता का हत्यारा तक कह डाला. उन्होंने पीएम मोदी की तुलना रावण से भी कर दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *