शराब कारोबारी के घर के बाहर खड़ी गाड़ी में लगाई आग, देर रात अज्ञात बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम, वारदात CCTV कैमरे में कैद  !

 मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले के मेघनगर के ग्राम रंभापुर में शराब कारोबारी मुकेश कटारा के स्कॉर्पियो वाहन में अज्ञात बदमाशों ने आग लगा दी। घटना वीडियो यहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जिसमे  साफतौर पर नजर आ रहा है कि दो बदमाश बाइक से आकर वाहन पर पहले पेट्रोल छिड़कते है फिर कार में आग लगा देते है।  

Also Read: Fact Check: क्या सरकार फ्री में दे रही सिलाई मशीन? पीआईबी ने बताई पूरी सच्चाई, आप भी जानिए

Also Read: Honeymoon Destinations: जन्नत से कम नहीं हैं ये जगहें, ट्रिप बन जायेगी यादगार, रोमांस और रोमांच दोनों बढ़ जायेगा

मिली जानकारी के अनुसार घटना देर रात एक से दो बजे की बीच की बताई जा रही है। जब सुबह शराब कारोबारी ने वाहन को इस हाल में देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद थांदला अनुभाग एसडीओपी  रविन्द्र राठी, मेघनगर थाना प्रभारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल करने के बाद मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि घटनास्थल को देखकर लगता कि आग लगाने के बाद ब्लास्ट किया गया है। फिलहाल शराब कारोबारी ने कुछ संदिग्ध लोगों के नाम पुलिस को बताए है और पुलिस जांच में जुट गई है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *