विहिप नेता भीम आर्मी के लोगों को बताया अरब की फंडिंग से पैदा हुए नाजायज औलाद ! देखे वीडियो…

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के आगर मालवा जिले में विहिप नेता कुंदन चंद्रावत ने भीम आर्मी को लेकर विवादित बयान दिया है। विहिप नेता चंद्रावत ने कहा कि ये भीम आर्मी के लोग बाबा साहब के संविधान को मनने वाले लोग नहीं हैं। ये लोग गद्दार अरब की फंडिंग से पैदा हुए नाजायज औलाद हैं, इनसे सतर्क रहने की जरूरत है।

उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश है। कार्यकर्ताओं ने सोयत थाना समेत जिले के अन्य थानों में शिकायती आवेदन देकर विहिप नेता पर कार्रवाई की मांग की है।

कांकेर विकासखंड को सूखा ग्रस्त घोषित करने को लेकर किसानों ने कलेक्टर ऑफिस का किया घेराव !

दरअसल, विश्व हिंदू परिषद के प्रांत प्रचार प्रमुख कुंदन चंद्रावत आगर मालवा जिले के सोयत कला में विहिप के स्थापना दिवस और श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के कार्यक्रम में पहुंचे थे। जहां कुंदन चक्रवात द्वारा लोगों को मंच से संबोधित किया जा रहा था। इस दौरान कुंदन चंद्रावत के बोल बिगड़ गए और उन्होंने भीम आर्मी पर विवादित टिप्पणी करते हुए कहा कि ये भीम आर्मी के लोग नहीं है, यह गद्दार अरब की फंडिंग से पैदा हुए नाजायज औलाद है। इनसे सतर्क रहने की जरूरत है। हर एक भीम के पीछे एक भीम छुपा हुआ है।

VIRAL VIDEO: INDORE में बाइक समेत पानी में बहा युवक…16 सितंबर तक ऐसे ही बना रहेगा मौसम !

बता दें कि अपने विवादित बयानों को लेकर चंद्रावत हमेशा सुर्खियों बने रहते हैं। उनसका वीडियो अब जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो चर्चा का विषय बना हुआ है। भीम आर्मी के कार्यकर्ता कुंदन चक्रवात समेत कार्यक्रम के आयोजकों पर कार्रवाई के लिए अलग-अलग थानों में आवेदन दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *