रीवा: सीएम हेल्पलाइन में दर्ज शिकायतों के निराकारण में 423 नप में जिले की इस नप को मिला दूसरा स्थान, ओएसडी सह आयुक्त भोपाल ने सीएमओ को भेजा प्रशंसा पत्र

रीवा: ओएसडी सह आयुक्त भोपाल ने नप सिरमौर सीएमओ को भेजा प्रशंसा पत्र

  • राज्य की 423 नगरीय निकायों में सीएम हेल्पलाइन निराकरण में डा एसबी सिद्दीकी का उत्कृष्ट प्रदर्शन
  • ओएसडी सह आयुक्त भोपाल ने नप सिरमौर सीएमओ को भेजा प्रशंसा पत्र

रीवा: संचालनालय नगरीय प्रशासन एवं विकास, मध्य प्रदेश शासन भोपाल द्वारा सीएम हेल्पलाइन में दर्ज शिकायतों के निराकारण में अगस्त माह में A ग्रेड के साथ 100% वेटेज स्कोर प्राप्त करने पर रीवा जिले की नगर परिषद सिरमौर के मुख्य नगर पालिका अधिकारी डॉ. एस बी सिद्दीकी को उत्कृष्ट कार्य के लिए ओएसडी सह आयुक्त (IAS) भरत यादव संचालनालय, नगरीय प्रशासन एवं विकास मध्य प्रदेश शासन भोपाल ने बधाई पत्र भेजकर सराहना एवं प्रसंशा की है।

पत्र में लेख करते हुए कहा गया है कि नगर परिषद सिरमौर के सीएम हेल्प लाइन कार्य में लगे सभी अधिकारी एवम कर्मचारी भी प्रशंसा के पात्र है।
डॉ. एस बी सिद्दीकी की कार्य करने की अपनी एक अलग कार्यशैली है, स्वभाव से बेहद सरल, गंभीर होने के साथ कार्य के प्रति बेहद ईमानदार होने के साथ कार्य में लापरवाही या आदेशो पर सक्त होने के कारण संभाग सहित प्रदेश में उनकी एक अलग पहचान है।

इसे भी देखिये: मऊगंज: सोन नदी का पानी जिले के हर खेत में पहुंचेगा, साजिशकर्ताओं के खिलाफ होगी क़ानूनी कार्यवाही_विधायक प्रदीप पटेल

नगर परिषद सिरमौर में सीएम हेल्पलाइन के शिकायतों के निराकारण में लगातर बेहतरीन कार्य किया जाता रहा है। इसके पूर्व भी जिले व संभाग में कई बार प्रथम स्थान मिला है।

अधिकारियो के प्रति सीएमओ ने जताया आभार :
डॉक्टर एस बी सिद्दीकी ने नगर परिषद सिरमौर को राज्य की 423 नगर परिषदो में सेकंड स्थान आने पर रीवा कलेक्टर प्रतिभा पाल, संभागीय सयुक्त संचालक आर पी सोनी, परियोजना अधिकारी जिला एवम शहरी विकास अभिकरण के साथ नगर परिषद सिरमौर के अध्यक्ष संदीप सिंह के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि, उनका उद्देश्य रहा है कि नगर परिषद सिरमौर सभी कार्यों में अव्वल दर्जा प्राप्त करें और सिरमौर हमेशा सिरमौर बना रहे
साथ ही डा सिद्दीकी ने कहा की सीएम हेल्प लाइन शासन की अति महत्वाकांक्षी योजना है जिससे सतत मानिटरिंग करने के साथ साथ त्वरित निराकारण के लिए प्रयास किए जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *