रीवा: सामूहिक दुष्कर्म से मचा हड़कंप, पांच आरोपी पुलिस गिरफ्त में, दो फरार

रीवा: सामूहिक दुष्कर्म से मचा हड़कंप, पांच आरोपी पुलिस गिरफ्त में, दो फरार

रीवा जिले में सामूहिक दुष्कर्म से मचा हड़कंप,सात आरोपियों ने जंगल में किशोरी के साथ किया दुष्कर्म,जंगल में उतरी पुलिस कर रही सर्चिंग,

रीवा: जिले से फिर एक बार दुष्कर्म की घटना सामने आ रही है। आपको बता दें कि दो नाबालिग सगी बहनों के साथ 7 आरोपियों ने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। जैसे ही वीडियो पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस के होश उड़ गए। आनन-फानन में पुलिस ने जंगल में सर्चिंग करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी फरार दो आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

दरअसल यह पूरा मामला रीवा जिले के हनुमना थाना क्षेत्र अंतर्गत करकाछ जंगल का बताया जा रहा है। घटना की जानकारी लगते ही मऊगंज एसडीओपी नवीन दुबे भी घटनास्थल पर मौजूद है।

प्राप्त जानकारी अनुसार हनुमना थाना क्षेत्र निवासी 02 नाबालिग सगी बहने करकाछ जंगल मे चकमड़ की साग काटने गई थी। जहां पर चार पाच की संख्या मे आरोपी पहले से ही जंगल मे मौजूद थे, उनको अकेला देख आरोपियों की नियत खराब हो गई। इन लड़कियों का आरोपियों ने पीछा कर लिया, आरोपियों की नियत भापकर दोनो बहने जंगल से भागने लगी तो आरोपियों ने अपने अन्य साथियों को भी फोनकर बुला लिया,सभी आरोपी लड़कियों को उठाकर जंगल ले गए,जहा बारी बारी से दुष्कर्मी की घटना को अंजाम दिया ह।

आरोपियों का नाम पुष्पेंद्र सिंह, इंदल सिंह, बृजभान सिंह,शिवलाल सिंह, सुनील सिंह, ओमप्रकाश सिंह बताया जा रहा है,जिसमें से पांच आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं, बाकी फरार दो आरोपियों के संभावित ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *