रीवा: मंत्री राजेंद्र शुक्ल का प्रथम नगर आगमन पर हुआ जोरदार स्वागत, उमड़ा जनसैलाब

रीवा: मंत्री राजेंद्र शुक्ल का प्रथम नगर आगमन पर हुआ जोरदार स्वागत, उमड़ा जनसैलाब

कैबिनेट मंत्री को मिलेगा कौन सा विभाग?… बना चर्चा का विषय

  • मध्य प्रदेश शासन के नवनियुक्त मंत्री राजेंद्र शुक्ल का स्वागत करने के लिए रीवा में जगह जगह पर हो रहे कार्यक्रम, उमड़ा जनसैलाब
  • मंत्री बनने के बाद प्रथम नगर आगमन सबसे पहले मैहर पहुंचकर माँ शारदा की पूजा अर्चना कर लिया आशीर्वाद, मैहर में भी हुआ जोरदार स्वागत
  • जिलेवासियों में हर्ष व्याप्त, बढ़ी उम्मीदें

गौरतलब है कि गत दिवस मध्यप्रदेश मंत्रिमण्डल का विस्तार हुआ जिसमे तीन मंत्रियों ने शपथ ली थी। गौरीशंकर सिंह विसेन, राजेंद्र शुक्ल और राहुल लोधी।
शपथ ग्रहण करने के पहले ही मंत्री शुक्ल के भोपाल स्तिथ आवास में लोगो का हुजूम उमड़ पड़ा था और शपथ ग्रहण करने के बाद तो हुजूम जनसैलाब में परिवर्तित हो गया और लोगो ने गजब उत्साह के साथ नवनियुक्त मंत्री शुक्ल का स्वागत अभिनन्दन किया। मंत्री ने भी उनका अभिनन्दन दिल से स्वीकार करते नजर आये।

मंत्री शुक्ल ट्रेन द्वारा आज प्रातःकाल मैहर पहुंचे हैं और माँ शारदा का पूजन अर्चन कर आशीर्वाद लिया। मैहर में भी लोगो ने जबरदस्त उत्साह के साथ उनका स्वागत किया है।

तत्पश्चात मंत्री शुक्ल मैहर से सड़क मार्ग से रीवा पहुंचे जहा जगह जगह लोगो ने ढोल, नगाड़ो के साथ उनका जोरदार स्वागत अभिनन्दन किया है।
आपको बता दें कि मध्य प्रदेश शासन के मंत्री का स्वागत करने के लिए रीवा में जगह, जगह पर कार्यक्रम हो रहे है। जन सैलाब उमड़ आया है।
पार्टी कार्यकर्त्ता और आमजन डी.जे. की धुन पर थिरकते हुए नजर आये है।

आज उनका रीवा जिले में बाई रोड आगमन हुआ है जहां रीवा सहित आसपास के जिलों में रीवा विधायक व वर्तमान मंत्री राजेंद्र शुक्ल के स्वागत के लिए मंच बनाकर उनका स्वागत किया गया है। माल्यार्पण किया गया है। आतिशबाजी की गयी है। डीजे की सुमधुर धुनों पर कमर हिला हिलाकर पार्टी कार्यकर्ताओ ने थिरक थिरक कर नृत्य किया है।


आपको बता दें कि मंत्री शुक्ल के प्रथम नगर आगमन का लोग बेसब्री से इन्तजार कर रहे थे। मंत्री बनने और प्रथम नगर आगमन की खबर सुनते ही रीवा वासियों में खुशी की लहर दौड़ गयी है। उनके स्वागत के लिए रीवा शहर के बेला, चोराहटा, रेलवे मोड, सेमरिया तिराहा, कबाड़ी मोहल्ला, जय स्तंभ चौक, अमहिया में कार्यक्रम स्थल बनाए गए।

Also Read: क्या कपिल शर्मा का शो हिन्दुओ का कर रहा अपमान? कैसे पढ़िए खबर में

बहरहाल नवनियुक्त कैबिनेट मंत्री राजेंद्र शुक्ल अब मंत्री बनकर अपना दम दिखा दिए है। प्रथम नगर आगमन भी हो चुका है। स्वागत, अभिनन्दन भी जोरदार हो गया है। अब बारी है काम करने की जिसके लिए उन्हें मंत्री बनाया गया है और उल्लेखनीय है कि समय बहुत कम बचा है मौजूदा सरकार के कार्यकाल का और ऐसे में जिले और प्रदेश के लिए क्या कुछ कर पाते है राजेंद्र शुक्ल यह देखने वाली बात होगी। साथ ही लोगो को इन्तजार है उन्हें कौन सा विभाग मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *