रीवा: मंत्री राजेंद्र शुक्ल ने पत्रकारों से की चर्चा, गिनाई सरकार की उपलब्धिया और बताई अपनी प्राथमिकता

रीवा: मंत्री राजेंद्र शुक्ल ने पत्रकारों से की चर्चा, गिनाई सरकार की उपलब्धिया और बताई अपनी प्राथमिकता

कैबिनेट मंत्री राजेंद्र शुक्ल की पत्रकार वार्ता में पहुंचे सैकड़ों पत्रकार जनसंपर्क मंत्री राजेंद्र शुक्ला पत्रकारों से हुए रूबरू रीवा को दी संस्कृत महाविद्यालय की सौगात कहां नहीं रुकेगा विकास होटल में दिखी अव्यवस्था पत्रकार प्लेट हाथ में लिए दिखे इधर उधर घूमते

रीवा: मध्य प्रदेश सरकार के जनसम्पर्क एवं पीएचई मंत्री राजेंद्र शुक्ला रीवा पहुंचने के बाद पत्रकारों से रूबरू हुए है।

आपको बता दें कि सेलिब्रेशन होटल में पत्रकारवार्ता और भोज कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जहां सैकड़ो की संख्या में पत्रकार पहुंचे थे।

पहले भी राजेंद्र शुक्ला मंत्री रहते अकसर पत्रकारों से रूबरू होते रहे है। लेकिन इस सरकार में वो काफी देर से मंत्री बने है, जब महज दो महीने का समय ही बचा है चुनाव को। ऐसे में मंत्री बनते ही आनन् फानन में एक बार फिर पत्रकारों से रूबरू होने को होटल सेलिब्रेशन में कार्यक्रम रखा गया था। जहा लगभग साढ़े तीन सौ पत्रकार पहुंचे थे।

पत्रकारों से रूबरू हो मंत्री राजेन्द्र शुक्ला ने कहा कि उन्होंने विधायक रहते हुए भी विकास के लिए कोई कसर नही छोड़ी थी और अब मंत्री के बनने के बाद कार्यों को और गति मिलेगी। मंत्री शुक्ल ने कहा कि विकास यात्रा नहीं रुकेगी।

इसे भी पढ़िए: रीवा- बिलासपुर और चिरमिरी ट्रेन हफ्ते भर के लिए फिर हुई रद्द

सुपरस्पेशलिटी अस्पताल में बढ़ेंगे पद :
मंत्री शुक्ल ने कहा है कि सुपरस्पेशलिटी अस्पताल में पद वृद्धि की जाएगी। ताकि लोगो को अच्छी चिकित्सा सुविधा मिल सके। हमको अच्छे डॉक्टर्स मिल रहे है। दो हजार से ज्यादा एजिओप्लास्टी हो चुकी है, किडनी ट्रांसप्लांट शुरू करने वाले है।

हवाई अड्डे का होगा एक्सपेंशन :
पांच सौ करोड़ का हवाई अड्डा बन रहा है। उन्होंने कहा कि अब रनवे 1800 मीटर का होगा ताकि बड़े विमान भी आ जा सके। अब 72 सेंटर्स प्लेन उड़ेगा रीवा से। आने वाले समय में 180 सीटर्स प्लेन भी चलेगा रीवा से। रीवा में हवाई सेवा का बहुत पोटेंशियल है। लोग समझ नहीं रहे है। पर्यटन , व्यवसाइक अन्य हर तरह से हवाई सेवा का स्कोप है अपने रीवा से जो आने वाले समय में दिखेगा।

आईटी पार्क बनेगा :
साथ ही उन्होंने कहा कि आईटी पार्क बनेगा रीवा में जिसके लिए तीस करोड़ रूपये पास हो चुके है। कॉलेज चौराहे की जमीन ठीक है लेकिन ट्रैफिक ज्यादा होने के कारन और जगह जमीन देख रहे है। रीवा भी अब आईटी हब बनेगा।

संस्कृत महाविद्यालय की सौगात :
30 सितम्बर को लक्ष्मणबाग में संस्कृत महाविद्यालय का लोकार्पण करने की योजना है। आपको बता दें कि सीएम शिवराज ने रीवा में संस्कृत महाविद्यालय खोलने की घोषणा की थी। प्रदेश में जितने संस्कृत महाविद्यालय हैं उनमे आधे तो विंध्य क्षेत्र में है।

दिखी अवव्यवस्था :
होटल सेलिब्रेशन में पत्रकारों को चर्चा और भोज के लिए जनसम्पर्क विभाग द्वारा बुलाया गया था। जहा लगभग दो सैकड़ा पत्रकार पहुंचे थे । पत्रकारों की संख्या के हिसाब से होटल थोड़ा छोटा पड़ गया और भोज के दौरान अव्यवस्था का आलम देखने को मिला। पत्रकार इधर उधर प्लेट हाथ में लिए भोजन लेने के लिए जद्दोजहद करते दिखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *