रीवा- बिलासपुर और चिरमिरी ट्रेन हफ्ते भर के लिए फिर हुई रद्द

रीवा- बिलासपुर और चिरमिरी ट्रेन हफ्ते भर के लिए फिर हुई रद्द

रीवा-बिलासपुर एक्सप्रेस और रीवा – चिरमिरी टेन 7 दिनों के लिये रद्द कर दी गई है. गौरतलब है कि रीवा- बिलासपुर ट्रेन क्रमांक 18248 एक से सात सितम्बर और बिलासपुर- रीवा एक्सप्रेस 18247 दो से आठ सितम्बर तक के लिये रद्द कर दी गई है.

शुक्रवार को रीवा-बिलासपुर एक्सप्रेस बिलासपुर के लिये रवाना नहीं की गई. इसके अलावा रीवा- चिरमिरी एक्सप्रेस क्रमांक 11751 भी एक से सात सितम्बर तक के लिये रद्द कर दी गई है. साथ ही चिरमिरी – रीवा एक्सप्रेस ट्रेन क्रमांक 11752 भी दो से आठ सितम्बर तक के लिये निरस्त कर दी गई है.

इसे भी पढ़िए: रीवा कलेक्टर ने इन तीन अधिकारियों पर लगाया पांच-पांच सौ रुपये का जुर्माना

बताया गया है कि शहडोल और रूपौंद रेलवे स्टेशन के बीच बधवाबारा में नॉन इंटरलाकिंग का काम चल रहा है. जिसकी वजह से दो ट्रेनों को सात दिनों के लिये निरस्त कर दिया गया है. इन ट्रेनों के बंद होने से रीवा से बिलासपुर ट्रेन और चिरमिरी मार्ग (रीवा-चिरमिरी ट्रेन) में यात्रा करने वाले लोगों को काफी परेशानी होगी.

गौरतलब है कि रीवा रेलवे स्टेशन में नॉन इंटरलाकिंग की वजह से लगभग बीस दिनों के लिये भी इन दोनों ट्रेनों सहित कई ट्रेनें रद्द कर दी गई थी. जिससे लोगों काफी परेशान रहे. रेलवे प्रबंधन के मुताबिक दो ट्रेनों को सात दिनों के लिये रद्द होने की जानकारी लोगों को दे दी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *