रीवा ट्रांसपोर्टर हत्या मामला: तीन आरोपी गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट ले जाते समय आखिर एक बार थाने के अंदर क्यों ले गयी पुलिस

रीवा ट्रांसपोर्टर हत्या मामला: तीन आरोपी गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट ले जाते समय आखिर एक बार थाने के अंदर क्यों ले गयी पुलिस

ट्रांसपोर्टर की हत्या के मामले में 3 आरोपी गिरफ्तारअदालत ले जाते वक्त महिलाओं ने किया हंगामादूसरे थानों से भी बुलानी पड़ी पुलिस फोर्स

रीवा के ट्रांसपोर्टर की अमरपाटन क्षेत्र में हुई हत्या के मामले में 3 आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद हंगामा मच गया। एक आरोपी की महिला परिजनों ने अमरपाटन थाना के सामने बवाल खड़ा कर दिया। हालात ऐसे बिगड़े कि आरोपियों को अदालत में पेश करने अन्य थानों का पुलिस बल भी बुलाना पड़ा।

जानकारी के मुताबिक रीवा के मनिकवार निवासी ट्रांसपोर्टर रजनीश गुप्ता की हत्या के मामले में अमरपाटन थाना पुलिस ने 3 आरोपियों भूपेंद्र पटेल उर्फ रवि निवासी इटमा, अतुल पटेल निवासी धतुआ और छोटू उर्फ आशुतोष पटेल निवासी बुढेरुआ को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले का एक आरोपी नीलेंद्र भी गोरखपुर में पकड़ा गया है जबकि अंकित तिवारी व एक अन्य भी पुलसिया राडार पर हैं।

पुलिस ने बताया कि मृतक रजनीश गुप्ता को भूपेंद्र पटेल उर्फ रवि की बोलेरो से ही अगवा कर रीवा से छोटू पटेल के पोल्ट्री फार्म लाया गया था। जहां उसके साथ मारपीट कर उसकी हत्या की गई थी। रजनीश को अगवा करने और फिर उसके शव को फेंकने के लिए गाड़ी अतुल पटेल ने बुक की थी। जबकि इस पूरे मामले के मास्टर माइंड नीलेंद्र,अंकित और उनका एक अन्य साथी है।

तीनों को वापस थाना के अंदर लेकर चली गई पुलिस :
पुलिस ने शुक्रवार को भूपेंद्र,अतुल और छोटू को गिरफ्तार किया और जब उन्हें पेश करने के लिए अदालत ले जाने लगी तो आरोपियों के परिजनों ने महिलाओं को आगे कर हंगामा शुरू कर दिया। महिलाएं पुलिस से उलझने लगीं और अतुल को बेगुनाह बताते हुए उसे झूठा फंसाने का आरोप लगाने लगीं। महिलाएं पुलिस कस्टडी में थाने से निकाले गए आरोपियों और पुलिस वाहन के बीच खड़ी हो गईं और छीना झपटी पर उतारू हो गईं।

हालात को देखते हुए अमरपाटन पुलिस तीनों आरोपियों को वापस थाना के अंदर लेकर चली गई लेकिन हंगामा फिर भी नहीं बंद हुआ। इसकी सूचना जब वरिष्ठ अधिकारियों को मिली तो मैहर टीआई अनिमेष द्विवेदी और रामपुर थाना प्रभारी संदीप चतुर्वेदी को भी फोर्स के साथ अमरपाटन भेजा गया। घंटों चले हंगामे के बाद तीन थानों के थानेदारों तथा भारी पुलिस बल के साथ आरोपियों को अदालत ले जाया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

यह थी घटना ?
बता दें कि रीवा के मनिकवार निवासी ट्रांसपोर्टर रजनीश गुप्ता पिता फार्म बहोर गुप्ता का शव गुरुवार की सुबह अमरपाटन थाना क्षेत्र के ककरा स्थित यात्री प्रतीक्षालय में पड़ा पाया गया था। उसे रीवा से अगवा कर लिया गया था। उसकी कार रीवा के चोरगढ़ी में लावारिस खड़ी मिली थी। शुरुआती जांच में पुलिस को रजनीश और रीवा के नीलेंद्र तथा अंकित वगैरह के बीच लेनदेन के विवाद की जानकारी मिली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *