रीवा की बड़ी खबरे: इटौरा बायपास में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, प्रसूता को लेने पहुंची एंबुलेंस खराब रास्ते में फंसी इधर जमीनी विवाद के चलते दो गुटों में हुआ संघर्ष !

इटौरा बायपास में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा !

ब्रेकिंग रीवा: रीवा जिले के विश्विद्यालय थाना क्षेत्र अंतर्गत इटौरा बायपास में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा कार और बाइक की भिड़ंत में दो लोगों की हुई मौत, कई लोग हुए घायल। घायलों को इलाज के लिए रीवा के संजय गांधी अस्पताल में किया गया भर्ती। घटना के बाद मौके पर लगी लोगों की भीड़ घटना की पुलिस को दी गई जानकारी मौके पर पहुंची पुलिस ने शुरु की जांच फिलहाल मृतकों की नही हो पाई है पहचान पुलिस मृतकों की पहचान करने में है जुटी।

इसे भी पढ़े: Rewa: लाड़ली बहना योजना का जिला स्तरीय कार्यक्रम टाउनहाल में

प्रसूता को लेने पहुंची एंबुलेंस खराब रास्ते में फंसी

रीवा जिले के ब्लॉक गंगेव से है जहां प्रसूता को लेने पहुंची एंबुलेंस खराब रास्ते में फंस गई और मरीज तड़पती रही एंबुलेंस जैसे ही एन एच 30 से 200 मीटर अन्दर घुसी उसका आगे बढ़ना मुश्किल हो गया । लिहाजा कड़ी मशक्कत से ढ़ाई घंटे बाद एंबुलेंस निकल सकी सुबह 4 बजे फंसी एंबुलेंस आटो की सहायता से सुबह साढ़े 6 बजे वापस एच एच 30 आई और प्रसव पीड़ा से कराह रही महिला का प्रसव भी रास्ते में चारपाई पर ही हो गया ‌। ग्राम पंचायत मढ़ी खुर्द का पहुंच मार्ग ऐसा है कि जहां न तो मुरुम पड़ी है न ही किसी पंचायत के संरक्षण में है जिसके कारण यहां के लोगो को नहर के किनारे से मौत को छूकर तो निकलना ही पड़ता है साथ ही बिमारी की स्थिति में अस्पताल के तक पहुंचना मुश्किल हो जाता है आज जहां देश चांद तक पहुंच चुका है वहीं ग्राम पंचायत मढ़ी खुर्द से पक्की सड़क तक पहुंचने का समुचित पहुंच मार्ग नहीं है जिसके कारण आज मरीज को चारपाई में लेकर एच एच 30 तक पहुंचाया गया । ग्राम वासियों का कहना है कि नेता पंच सरपंच वादा तो जरूर करते हैं परन्तु पद पर विराजमान होते ही भूल जाते हैं और उनके अधिकारी अधिकार जमाकर तानाशाही पर उतारू हो जाते हैं लिहाजा जनता से जुड़ी स्थितियां यथावत बनी रहती हैं । और अपना बहुमूल्य मतदान देकर भी जनता को खून के आंसू रोना पड़ता है ।

इसे भी पढ़े: जन आशीर्वाद यात्रा में दो नेता आपस में भिड़े देखे वीडियो…बीजेपी ने नोटिस जारी कर मांगा जवाब ! जाने क्या है पूरा मामला ?

SATNA: जमीनी विवाद के चलते दो गुटों में संघर्ष !

खबर सतना जिले के ताला थाना क्षेत्र अंतर्गत ललितपुर गांव की है जहां दो पक्षों में विवाद की घटना सामने आई है आपको बता दें कि पेड़ की वजह से छानी पर पानी आ रहा था जिसमें पेड़ को काटने को लेकर विवाद की स्थिति उत्पन्न हुई ,जिसमें फूल चंद लोली नागेंद्र के द्वारा पीड़ितों के घर में घुसकर लाठी और टांगे से मारपीट की गई इसके बाद पीड़ितों को संजय गांधी अस्पताल ले आया गया , जहां फागुनी साकेत के सिर पर गंभीर चोट आई है साथी परिवार के सभी लोगों के साथ मारपीट की गई है आपको सुनाते हैं पीड़ितों के द्वारा क्या कुछ कहा गया है

इसे भी पढ़े: शराब कारोबारी के घर के बाहर खड़ी गाड़ी में लगाई आग, देर रात अज्ञात बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम, वारदात CCTV कैमरे में कैद  !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *