महारानी जितेश्वरी की जमानत याचिका खारिज…कोर्ट ने भेजा जेल, श्री जुगल किशोर मंदिर में किया था हंगामा !

मध्य प्रदेश के पन्ना जिले स्थित श्री जुगल किशोर मंदिर में पन्ना राजघराने की महारानी जितेश्वरी देवी ने कृष्ण जन्माष्टमी पर जमकर उत्पात मचाया। जीतेश्वरी देवी ने गर्भगृह में पहुंचकर पुजारी से चंवर छीन ली और आरती में भी छीना झपटी की।

Read More: CM शिवराज ने बारिश में भीगते हुए जनता को किया संबोधित कहा- जनता भीग रही है तो मैं भी भीगते हुए करूंगा सभा, जौरा नगर पंचायत को पालिका बनाने की घोषणा ! देखे वीडियो

श्रद्धालुओं ने उनको गर्भगृह से बाहर करने की मांग की। इसके बाद पुजारी उन्हें बाहर करने लगे, इस दौरान वह फर्श पर गिर गई। जिसके बाद लोगों ने उन्हें हाथ पकड़कर घसीटते हुए गर्भगृह के बाहर कर दिया। यहां भी जीतेश्वरी पुलिस कर्मियों से विवाद करने लगी। दरअसल, जीतेश्वरी देवी बेवा हैं, उनका आरती करना उचित नहीं था। इसलिए उन्हें बाहर निकाल दिया गया।

Read More: जानिए किस दिन सीएम लाडली बहनों के खाते में ट्रांसफर करेंगे चौथी किस्त ? सीएम शिवराज ग्वालियर से एक क्लिक में खाते में डालेंगे पैसे

मंदिर प्रबंधक ने इस घटना पर दुख जताते हुए निंदा की है। इस अभद्र आचरण से पुजारी और श्रद्धालुओं में आक्रोश है। पुजारी ने कहा कि भगवान के जन्मोत्सव में ऐसा उपद्रव नहीं करना चाहिए था। वहीं पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर महारानी जितेश्वरी देवी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी गई। इसके बाद पुलिस ने उन्हें जेल भेज दिया।

श्री जुगल किशोर मंदिर में किया था हंगामा !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *