मप्र में नायब तहसीलदारों के हुए थोकबंद तबादले, पढ़िए कौन कहा हुए स्थान्तरित

मप्र में नायब तहसीलदारों के हुए थोकबंद तबादले, पढ़िए कौन कहा हुए स्थान्तरित . . .

MP Transfer News : चुनावी साल में मध्य प्रदेश में आईपीएस, आईएएस समेत अधिकारियों के तबादलों का दौर जारी है। इसी कड़ी में नायब तहसीलदारों के भी ट्रांसफर हुए हैं…

राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों के बाद अब राज्य शासन ने राजस्व विभाग के नायब तहसीलदारों के तबादला आदेश मंगलवार को जारी कर दिए। सतना के अधिकांश अधिकारी पड़ोसी जिलों में भेजे गए हैं। इस ट्रांसफर लिस्ट में कुल 306 अधिकारियों के नाम है।

पढ़िए कौन कहा हुआ ट्रांसफर :

सतना से स्थानांतरित किए गए इन नायबों की जगह नायब तहसीलदार अनुराग सिंह मरावी उमरिया से सतना, यतीश शुक्ला रीवा से सतना, निष्ठा चौधरी रीवा से सतना व सौरभ मिश्रा सीधी से सतना भेजे गए हैं।

सतना जिला मुख्यालय की रघुराजनगर तहसील के तहसीलदार बीके मिश्रा को सतना से कटनी स्थानांतरित किया गया है। मिश्रा शहडोल से सतना में पदस्थ किए गए थे,अब उन्हें पड़ोसी जिले कटनी भेजा गया है। उनके स्थान पर रीवा से तहसीलदार जितेंद्र तिवारी को सतना भेजा गया है।

प्रभारी तहसीलदार राय सिंह कुशराम का तबादला मंडला से सतना किया गया है।

रैगांव तहसील का जिम्मा संभाल रहे नायब तहसीलदार प्रदीप कुमार तिवारी का तबादला बैतूल के लिए किया गया है। तिवारी को प्रभारी तहसीलदार बना कर सतना से बैतूल भेजा गया है।

बिरसिंहपुर के नायब तहसीलदार अजीत तिवारी,अमरपाटन के नायब तहसीलदार डॉ शैलेन्द्र बिहारी शर्मा तथा नायब तहसीलदार अनुराधा सिंह का तबादला सतना से कटनी के लिए किया गया है।

चित्रकूट के नायब तहसीलदार सुमित गुर्जर अनूपपुर और नायब तहसीलदार नागेंद्र त्रिपाठी इंदौर भेजे गए हैं जबकि आशीष शर्मा का तबादला उमरिया किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *