भाजपा का घर-घर संपर्क अभियान शुरू, इस अभियान में बीजेपी की उपलब्धियों के बारे में बताया जा रहा है

  • चुनावी मैदान में उतरे भाजपा के नेता और कार्यकर्ता:
  • डोर टू डोर जनसंपर्क कर लोगों से मांगा जा रहा जनसमर्थन

भाजपा का घर-घर संपर्क अभियान शुरू, इस अभियान में बीजेपी की उपलब्धियों के बारे में बताया जा रहा है।

जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव का समय नजदीक आता जा रहा है। वैसे-वैसे राजनीतिक दलों के नेताओं की तैयारियां भी तेज होती नजर आ रही है। चुनाव के मैदान में एक के बाद छोटे बड़े नेता रुपी महारथियों ने चुनावी युद्ध का बिगुल बजाना शुरू कर दिया है। जिसको लेकर प्रदेश के साथ साथ जिले की हर विधानसभा, हर गांव, हर शहर, हर मोहल्ला, हर नुक्कड़ में भी राजनीतिक हलचल तेज हो चुकी है।

इसे भी पढ़िए: नाबालिग से रेप, प्रॉपर्टी ब्रोकर को केस में फंसाने की साजिश, आरोपियों ने पीड़िता को दिया पैसों का लालच, अब खुद ही पहुंचे सलाखों के पीछे

बीजेपी ने सत्ता पाने शुरू किया चुनावी जीत अभियान :
भाजपा का घर-घर संपर्क अभियान शुरू हो गया।विधानसभा के हर ग्राम का भ्रमण किया जा रहा है। हर बूथ और हर जन तक बीजेपी की पहुंचने की तैयारी है।
भारतीय जनता पार्टी इन दिनों जन संपर्क अभियान चला रही है। इस जनसंपर्क अभियान के तहत भाजपा के कार्यकर्ता घरों में दस्तक देकर लोगों से मिल रहे हैं और सीधे संवाद स्थापित कर रहे हैं। केंद्र सरकार की योजना बताकर BJP के पक्ष में समर्थन मांगा जा रहा है।
मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में BJP को वोट देने के लिए घर घर जाकर समर्थन मांगा जा रहा है।

See video: रीवा- विधानसभा अध्यक्ष की अनदेखी; देवतालाब में आखिर क्या तलाश रहे विवेक गौतम ?

केंद्र की योजनाओं के नाम पर मांगे जा रहे विधानसभा के लिए वोट:
डोर टू डोर जा रही भाजपा, मोदी सरकार की योजनाओं को बताकर चुनाव में मांग रही समर्थन।
बीजेपी के नेताओ और कार्यकर्ताओं द्वारा ग्रामवासियों को मोदी सरकार की उज्जवला योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, जनधन खाता, ई श्रम कार्ड, स्वनिधि योजना, सम्मान निधि योजना जैसी अनेक योजनाओं के बारे में बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि इन योजनाओं से देश की आमजनता सीधे लाभान्वित हो रही है। भाजपा देश और आमजन के विकास के लिए समर्पित है। इसी को ध्यान में रखते हुए काम भी किया जा रहा है। कुछ महीनों के बाद विधानसभा चुनाव है। BJP को जीतने के लिए जनता आशीर्वाद देगी।   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *