बीजेपी नेता विवेक गौतम की अगुवाई में हजारों श्रद्धालु जाएंगे अयोध्या, रामलला के करेंगे दर्शन

देवतालाब: हजारों श्रद्धालु जाएंगे अयोध्या, रामलला के करेंगे दर्शन

देवतालाब विधानसभा क्षेत्र से एक दर्जन बसों में हजारों श्रद्धालु अयोध्या रामलला के दर्शन के लिए जाएंगे जहा पहुंचकर वो रामलला के दर्शन करेंगे। यह कार्य भाजपा युवा नेता विवेक गौतम की अगुवाई में किया जा रहा है।

आपको बता दें कि 2 सितंबर को सांसद जनार्दन मिश्रा हरी झंडी दिखाकर श्रद्धालुओं को रवाना करेंगे। देवतालाब विधानसभा क्षेत्र के युवा एवं वरिष्ठ कार्यकर्ता अयोध्या पहुंचकर प्रभु श्री राम लाल के दर्शन करेंगे। श्रद्धालुओं को लेकर बसे दो सितंबर को कटरा स्थित मिडवे ट्रीट से रवाना होंगी, जिन्हें रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा के मुख्य अतिथि एवं त्योथर विधायक श्यामलाल द्विवेदी की अध्यक्षता में हरी झंडी दिखाकर स्पेशल बस के द्वारा रवाना किया जाएगा।

इसे भी पढ़िए: मंत्री राजेंद्र शुक्ल ने मंत्रालय में पदभार ग्रहण करते ही रीवा के लिए किया ये बड़ा काम

3 सितंबर 2023 को अयोध्या पहुंचकर श्रद्धालु सरयू नदी में स्नान कर जलपान के पश्चात रामलला एवं हनुमान गढ़ी में दर्शन करेंगे। आपको बता दे कि मोदी सरकार द्वारा जब से अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कार्य कराया जा रहा है, तब से देश तथा दुनिया से अयोध्या पहुंचने वाले श्रद्धालुओं की संख्या में निरंतर वृद्धि हो रही है।

Also read : सीधी: सीएम ने मेडिकल कॉलेज का किया भूमिपूजन, कई विकास कार्यों का किया शिलान्यास-लोकार्पण

इसी कड़ी में बीजेपी युवा नेता विवेक गौतम द्वारा हजारों की संख्या में राम भक्तों के साथ अयोध्या में रामलला तथा हनुमान जी के दर्शन करने का निर्णय लिया गया है। वहां से लौटने के बाद 4 सितंबर को सुबह देवतालाब पहुंचकर सभी श्रद्धालु अपने-अपने घर को जाएंगे।

Also read :चाँद पर आया भूकंप, डाटा रिकॉर्ड करने में हम रहे सफल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *