बिहार लोक सेवा आयोग ने 1.70 लाख शिक्षक भर्ती के संबंध में लिया ये बड़ा फैसला, फौरन करें चेक

1.70 लाख शिक्षक भर्ती के संबंध में बिहार लोक सेवा आयोग ने लिया ये बड़ा फैसला, फौरन करें चेक

BPSC TRE Result 2023 कैंडिडेट्स को आपत्ति उठाने के लिए अपना यूजर नेम और पासवर्ड का उपयोग करके डैशबोर्ड पर लॉग इन करना होगा। इसके बाद उस प्रश्न संख्या पर क्लिक करना होगा जिसे वे चुनौती देना चाहते हैं। साथ ही ऑब्जेक्शन को सपोर्ट करने वाले दस्तावेज प्रमाण भी अपलोड करें। इसके बाद निर्धारित शुल्क जमा करके यह आपत्ति उठाई जा सकती है।

इसे भी पढ़िए: इंदौर: नितिन होंगे विश्व कप में अंपायर, बतौर क्रिकेटर कर चुके है मप्र का प्रतिनिधित्व

बिहार लोक सेवा आयोग ने बीपीएससी 1.70 लाख शिक्षक भर्ती के संबंध में एक अहम फैसला लिया है। बीपीएससी ने इस रिक्रूटमेंट के लिए आयोजित होने वाली स्कूल शिक्षक परीक्षा 2023 की आंसर-की पर ऑब्जेक्शन की डेट को आगे बढ़ा दिया है। आपत्तियां दर्ज कराने के लिए अभ्यर्थियों के पास अब 11 सितंबर तक का समय है। अब ऐसे में, जिन उम्मीदवारों ने अभी तक यह काम नहीं कर पाया है, वे बीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट www.bpsc.bih.nic.in पर जाकर ऑब्जेक्शन उठा सकते हैं।

see video: मंदिर में उत्पात मचाने वाली महारानी जितेश्वरी की जमानत याचिका खारिज कोर्ट ने जेल भेजा

कैंडिडेट्स को आपत्ति उठाने के लिए अपना यूजर नेम और पासवर्ड का उपयोग करके डैशबोर्ड पर लॉग इन करना होगा। इसके बाद, उस प्रश्न संख्या पर क्लिक करना होगा, जिसे वे चुनौती देना चाहते हैं। साथ ही ऑब्जेक्शन को सपोर्ट करने वाले दस्तावेज प्रमाण भी अपलोड करें। इसके बाद निर्धारित शुल्क जमा करके यह आपत्ति उठाई जा सकती है। अभ्यर्थियों की सहूलियत के लिए नीचे आसान स्टेप्स भी दिए गए हैं, जिनको फॉलो करके भी उम्मीदवार उत्तरकुंजी पर आपत्ति उठा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *