बराक ओबामा ने इस शख्स के साथ बनाया था सेक्स संबंध? लैरी सिंक्लेयर ने लगाया आरोप

बराक ओबामा ने इस शख्स के साथ बनाया था सेक्स संबंध? लैरी सिंक्लेयर ने लगाया आरोप

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने 1999 में एक मर्द के साथ सेक्स संबंध बनाया था। लैरी सिंक्लेयर नाम के एक व्यक्ति ने दावा किया है कि ओबामा ने उसके साथ यौन संबंध बनाए। एक इंटरव्यू में किया खुलाशा।

इंटरव्यू के टीजर क्लिप में सिंक्लेयर को यह कहते हुए दिखाया गया है कि 1999 में उन्होंने ओबामा को कोकीन खरीदने के लिए 250 डॉलर दिए थे। सिंक्लेयर ने कोकीन सूंघा, जबकि ओबामा ने इसे पी लिया था। कोकीन लेने के बाद दोनों ने सेक्स संबंध बनाए थे। यह इंटरव्यू फॉक्स न्यूज के पूर्व होस्ट टकर कार्लसन ने लिया है।

सिंक्लेयर का दावा- दोस्तों के साथ यौन संबंध बनाते थे ओबामा :
टकर कार्लसन ने इंटरव्यू की झलक X (पहले ट्विटर) पर शेयर की है। इसमें सिंक्लेयर ने दावा किया है कि ओबामा कोकीन लेते थे और दोस्तों के साथ यौन संबंध बनाते थे। सिंक्लेयर का लंबा आपराधिक इतिहास है। उसे जालसाजी, धोखाधड़ी और चोरी के आरोपों में सजा मिली है। उसने एरिजोना, फ्लोरिडा और कोलोराडो में जेल की सजा काटी है।

लिमो और होटल में बने थे संबंध :
सिंक्लेयर ने 2008 में ओबामा को लेकर पहली बार दावा किया था। अपने आरोप के समर्थन में सबूत नहीं देने के चलते मुख्यधारा की मीडिया ने उनकी कहानी को नजरअंदाज कर दिया था। जून 2008 में सिंक्लेयर ने वाशिंगटन डीसी में नेशनल प्रेस क्लब में एक कमरा किराए पर लिया था। उसने एक घंटे तक बात की। इस दौरान 1999 में ओबामा के साथ दो कथित यौन संबंधों के बारे में स्पष्ट विवरण दिया था। एक बार लिमो में और दूसरी बार इलिनोइस के गर्नी में एक होटल के कमरे में संबंध बनाया गया था। सिंक्लेयर ने दावा किया कि एक लिमो ड्राइवर ने उसे ओबामा से मिलवाया था। ओबामा उस समय इलिनोइस राज्य के सीनेटर थे।

लैरी सिंक्लेयर ने लगाया ओबामा पर कोकीन पीने का आरोप :
लैरी सिंक्लेयर ने लंबे समय से आरोप लगाया है कि उन्होंने और ओबामा ने एक साथ कोकीन खरीदी और उसका सेवन किया। दोनों ने 1999 में यौन संबंध बनाए थे। हालांकि, सिंक्लेयर ने इसको लेकर कभी कोई सबूत नहीं दिया है। उन्होंने शुरू में ये दावे 2008 के चुनाव के दौरान किए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *