बड़ी खबर>रीवा: सिविल लाइन निरीक्षक को उपनिरीक्षक ने मारी गोली, पढ़िए खबर से जुडी तमाम बातें सिर्फ इस एक खबर के अंदर

(बड़ी खबर) रीवा: सिविल लाइन निरीक्षक को उपनिरीक्षक ने मारी गोली, पढ़िए खबर से जुडी तमाम बातें सिर्फ इस एक खबर के अंदर

बड़ी खबर/रीवा: गौरतलब है कि निरीक्षक को उप निरीक्षक ने गोली मारी है, दरअसल घटना सिविल लाइन थाना में घटित हुई है। मामला यह है कि थाना प्रभारी हितेंद्र नाथ शर्मा को सब इंस्पेक्टर ब्रजराज सिंह ने गोली मारी है। घटना के बाद थाना परिसर में सनसनी फैल गई, आनन-फानन में स्टाफ ने निरीक्षक हितेंद्र शर्मा को उपचार के लिए मिनरवा हॉस्पिटल पहुंचाया है।

वही घटना की जानकारी लगते ही पूरा पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गया है। गंभीर हालत में निरीक्षक हितेंद्र शर्मा का उपचार मिनर्वा हॉस्पिटल में चल रहा है। वही पूरा कंट्रोल रूम, सिविल लाइन थाना और मिनर्वा हॉस्पिटल पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है। फिलहाल पुलिस अधिकारी पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटे हुए हैं।

मामले की विवेचना को लेकर टीआई के कक्ष में उपनिरीक्षक ने मारी है गोली :
निरीक्षक को गोली मारने के मामले में बड़ा अपडेट आ रहा है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार कि किसी मामले की विवेचना को लेकर निरीक्षक और उप निरीक्षक के बीच कहासुनी हुई है। दोनों के बीच कहासुनी हुई और सब इंस्पेक्टर बी आर सिंह ने सामने से पिस्टल निकालकर गोली मार दी, गोली लगते ही निरीक्षक लहूलुहान हो गए, गोली की आवाज सुनकर स्टॉप दौड़कर कक्ष में पहुंचा तब तक बीआर सिंह वहां से निकल कर बाहर आ गए।

बताया जाता है कि गोली सामने से लगी है निरीक्षक की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर जायजा ले रहे हैं। बताया जाता है कि निरीक्षक हीतेंद्र नाथ की हालत गंभीर है, आपको बता दें कि सब इंस्पेक्टर बी आर सिंह अक्सर अपने कार्य पुजारियों के लिए चर्चा में रहते हैं।
बताया तो यह भी जाता है कि जितना इन्होंने ड्यूटी की है उतना लाइन हाजिर और लूप लाइन में समय काटा है। अपने अकड़ पन के चलते बी आर सिंह अक्सर चर्चा में रहते हैं, चाहे वह गुंडा स्कॉट प्रभारी रहते हुए का मामला हो या एंटी डकैत, बी आर सिंह सुर्खियों में रहते हैं, जबकि हितेंद्र शर्मा सहज और सौम्य व्यक्तित्व के निरीक्षकों ने गिने जाते हैं। बीआर सिंह का इसके पहले भी कई वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से विवाद हो चुका है।

निरीक्षक को गोली मारने के बाद उपनिरीक्षक बी आर सिंह थाने के ही कमरे में कैद ,पूरा पुलिस बल बाहर ,गोली मारने के बाद उसी कक्ष में कैद है उपनिरीक्षक बीआर सिंह ,घटना के बाद पूरा स्टाफ थाने से बाहर तमाशबीन बना हुआ है ,फोर्स को बुलाया गया है और उसके आने के बाद बीआर सिंह को गिरफ्तार किया जा सकता है, बताया जाता है कि आरोपी उप निरीक्षक नशे की हालत में है ,जिसके चलते स्टाफ को डर बना हुआ है कि कोई और गंभीर वारदात कर सकते हैं, जिसके चलते पुलिस लाइन से अतिरिक्त बल बुलाया गया है, वही पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह मिनर्वा अस्पताल पहुंचे हैं जहां घायल निरीक्षक हीतेंद्र नाथ शर्मा के उपचार के लिए चिकित्सकों से चर्चा कर रहे हैं, सूत्रों की मानें तो आरोपी उप निरीक्षक नशे की हालत में हैं, जिनके द्वारा हीतेंद्र शर्मा को गोली मारी गई है

एडीजी -डीआईजी पहुंचे अस्पताल पुलिस अधीक्षक पहुंचे थाना :
सिविल लाइन थाना प्रभारी हीतेंद्र नाथ शर्मा को गोली मारने के बाद आरोपी सब इंस्पेक्टर थाने के उसी कक्ष में मौजूद है ,जहां पर गोली मारी है, वही दिनदहाड़े थाना प्रभारी को गोली लगने की घटना के बाद पूरे रीवा संभाग के साथ-साथ प्रदेश में सनसनी फैल गई है ,पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह घटना के बाद थाना पहुंचे हैं, बताया जाता है कि आरोपी सब इंस्पेक्टर नशे की हालत में है, जिसके चलते थाने के अंदर जाने की कोई हिम्मत नहीं कर रहा, फिलहाल थाने को पुलिस बल चारों तरफ से घेर लिया है और बीआर सिंह उसी कक्ष में मौजूद है जहां निरीक्षक को गोली मारी है, आइए आपको दिखाते हैं किस तरह से पुलिस अधीक्षक थाना पहुंचकर मौका मुआयना कर रहे हैं

आरोपी सब इंस्पेक्टर अपने परिवार वालों से की बात, आई जी को मौके पर आने की कह रहा बात :
थाना प्रभारी को गोली मारने वाला आरोपी बी आर सिंह अपने आपको थाना प्रभारी के कक्ष में ही कैद कर लिया था, जो अब अपने परिजनों से फोन में बात की है, आपको बता दें कि रिटायर्ड आरटीओ अनुरूढ़ सिंह का दामाद आरोपी बिहार सिंह है। जो ससुराल पक्ष के लोगों से भी बात कर एडीजी को थाने आने की बात कहा है ,आपको बता दें कि गोली मारने के बाद अपने आप को उसी कक्ष में बंद कर लिया है जहां पर गोली मारी थी, आरोपी को चारों तरफ से पुलिस घेर कर रखी है ,लेकिन आरोपी सब इंस्पेक्टर नशे में है जिसके चलते थाना के अंदर जाने की किसी की हिम्मत नहीं हो रही है, सब इंस्पेक्टर बीआर सिंह परिवार वालों से बात कर एडीजी को थाना आने की बात कह रहा है वहीं गंभीर हालत में थाना प्रभारी हितेंद्र नाथ शर्मा का उपचार मिनेरवा हॉस्पिटल में चल रहा है

टीआई हितेंद्र नाथ शर्मा के कंधे में लगी है गोली ऑपरेशन जारी :
सिविल लाइन थाना प्रभारी हितेंद्र नाथ शर्मा का ऑपरेशन मिनर्वा हॉस्पिटल में जारी है। अस्पताल के चिकित्सकों की मानें तो गोली थाना प्रभारी के कंधे में लगी है, जिस का ऑपरेशन किया जा रहा है, वही अभी भी निरीक्षक की हालत खतरे से बाहर नहीं है, आपको बता दें कि सिविल लाइन थाना प्रभारी हितेंद्र नाथ शर्मा के कक्ष में ही सब इंस्पेक्टर बीआर सिंह ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से गोली मारी है, वही अपने आप को थाना प्रभारी के कक्ष में बंद कर रखा है। अस्पताल के चिकित्सकों की माने तो आरोपी सब इंस्पेक्टर ने एक ही फायर किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *